शादी की पहली रात को पति को लगा ऐसा सदमा की सुन कर दंग रह जाएंगे

10707

दोस्तों अक्सर आपने सुना होगा या यु कह लीजिये की हम सभी जानते है की किसी भी पति और पत्नी के लिए उसकी शादी का पहला दिन कितना ख़ास होता है। ऐसे में जब कभी किसी की सुहागरात पर उसको कोई ऐसा गिफ्ट मिल जाए जिसको जान्ने के बाद कोई सदमे में आजाये तो इस से बड़ी बात और क्या होगी। आज हम आपको एक ऐसी ही घटना के बारे में जानकारी देने जा रहे है जिसको जानने के बाद आप सदमे में भी आ सकते है दरसल होता कुछ यु है की हर इंसान जिसकी नयी नयी शादी हुई हो उसकी चाहत होती है की वो अपने पति या अपनी पत्नी के साथ ख़ुशी ख़ुशी जीवन बिताये। जिसके बाद अगर किसी के साथ कोई ऐसी घटना हो जाए जो उसको सदमे में दाल से इस से ज्यादा हैरत की बात और क्या हो सकती है। आज हम आपको एक ऐसी ही सच्ची घटना के बारे में बताने जा रहे है जिसको सुनकर आप भी हैरत में आ जाएंगे। तो बिना देर लगाए आपको बताते है इस घटना के बारे में।

पहले दिन ही मिला धोखा

दरअसल ये घटना है अटरिया के साहिमापुर गांव की जाहा एक महिला ने अपने पति के साथ शादी की और जब वो शादी के बाद घर पहुंची तो उसने कुछ ऐसा काम किया जिसको जानकार सब दंग रह गए। जी हां दरअसल यह बात सच्ची घटना पर आधारित है। एक गांव में कप्तान नाम के एक व्यक्ति ने शादी करने के बाद घर पहुंच कर कुछ ऐसा पाया की सब अब तक सदमे में है।

शादी के पहले के दिन हुआ हादसा

दरअसल जिस घटना के बारे में हम आपको बताने जा रहे है वो आम तौर पर किसी के साथ भी हो जाए तो इंसान सदमे में ही आ जाएगा। हुआ कुछ यु की घटना के दौरान हुआ कुछ ऐसा की शादी के दिन जैसे ही त के समय सुहागरात को जब कमरे में दुल्हन मुंह ढक कर बेड पर बैठी थी। तब दुल्हन का पति कप्तान कमरे में गया और जब दुल्हन का घूंघट हटाने के लिए बढ़ा तो उसे याद आया की सुहाग की पहली रात को पत्नी को गिफ्ट दिया जाता है. तब वह दूसरे कमरे से अपना लाया हुआ गिफ्ट लेने गया। लेकिन जब कप्तान गिफ्ट लेकर वापस कमरे में लौट कर आया तो अंदर का नजारा देख कर उसके होश उड़ गए।

वापस पहुंचने पर कमरा था खाली

जैसे ही कप्तान अपने कमरे में वापस पहुंचे तो उन्होंने पाया की उनकी पत्नी कमरे से गायब थी। वैसे ही वो दंग रह गए। उन्होंने उन्हें कमरों में खोजा अन्य कमरों में खोजा मगर शायद उन्हें इस बात को जान कर हैरानी हुई की उनकी पत्नी भाग चुकी है।

खिड़की खुली मिली

क्योंकि खिड़की पर शादी का जोड़ा पड़ा था और दुल्हन फरार हो चुकी थी। दुल्हन को कही भी न दिखाई देने पर कप्तान ने अपने ससुराल में फोन किया तो दुल्हन घर पर भी नही पहुंची थी। जिसके बाद कप्तान ने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज करवाई और आज उसकी तलाश जारी है।