4 बच्चो के बाद भी हो गया ऑनलाइन प्यार हकीकत देख कर उड़ जाएंगे होश

1270

दरअसल प्यार कब कहा किसको किस्से हो जाए इस बात की अब के जमाने में कोई गारंटी नहीं ले सकता। ऐसे में आपको थोड़ा सा सतर्क रहने की जरूरत है । आप अक्सर देखते होंगे की कही न कही कभी भी किसी को भी कही भी प्यार हो जाता है अब ना उम्र ना भाषा का कोई अंतर् है। बात यह है की समाज में प्यार की मर्यादा थोड़ी खराब हो चुकी है। एक समय था जब महिलाये पुरुषो की और देखती भी नहीं थी मगर हलात बदले समय बदला और आज हाल यह है की शादी शुदा महिलाये भी प्यार में कही भी कुछ भी करने को तैयार है इसका ही एक नजारा देखने को मिला साउथ कोरिया में। हम सभी अक्सर इस सोच में रहते है की श्यादा शादी शुदा औरते अपने चरित्र को लेकर अच्छी होती है मगर ये बात पूरी तरह से गलत है वो भी अपने चरित्र को सिर्फ तब तक बचाती है जब तक कोई और उनको उतना प्यार ना दे। आइये आपको बताते है पूरी सच्चाई।

वर्ष 2017 की है घटना

2017 में ब्रिटेन के साउथ वेल्स के रेमने शहर में रहने वाले 46 वर्ष के ग्लिन थॉमस बेल्ली और कैरीबियाई महिला विल्फा सोतो पेगुऐरो कि एक ऑनलाइन डेटिंग साइट से दोस्ती हो गई थी. 6 महीने तक इन दोनों ने Google ट्रांसलेशन के जरिए आपस में बात की. इस दौरान महिला ने बताया ने अपने बारें में पूरी सच्चाई बताई की वह एक सिंगल मदर है और उसके चार बच्चे हैं. उस शख्स ने भरोसा दिलाया कि वह उसका और उसके बच्चों का ध्यान रखेगा और उनका खर्च भी उठाएगा. बातों-बातों में पुरुष ने महिला से मिलने की इच्छा जताई।

महिला के हां करते ही हुआ गड़बड़

तब महिला ने हां कर दी. जब वह शख्स महिला के देश पहुंचा तो एयरपोर्ट पर महिला उसकी सच्चाई जानकर शॉक्ड रह गई. वो शख्स वापसी की टिकट भी बुक करवाके नहीं आया था क्योंकि वह काफी दिनों तक महिला के पास रहना चाहता था. उस शख्स की आर्थिक हालत बहुत ज्यादा खराब थी।

शख्स को ले आयी घर

महिला ने बताया कि उस शख्स को वो कई बार बता चुकी थी कि उसकी आर्थिक स्थिति बहुत ज्यादा खराब है पर फिर भी ग्लिन ने उससे मिलने की जिद की तो महिला ने हां कर दी. एयरपोर्ट पर उसे रिसीव करने के लिए महिला ने ग्लिन से कुछ पैसे मांगे पर ग्लिन ने पैसे ना बेज कर महिला को इतना बताया कि वह आ रहा है. महिला ने किसी तरह पैसो का बंदोबस्त किया और अपने बॉयफ्रेंड को लेने एयरपोर्ट पहुंची. वहां जब उसे ग्लिन की सच्चाई पता चली तो वो परेशान हो गई फिर भी उसकी मदद करने के लिए अपने घर ले आइ।

अंत में भेजा ब्रिटेन

आपको बता दे की अंत में शख्स को ब्रिटेन भेज दिया गया। अब आप नजारा तो समझ ही गए होंगे इसलिए जरा संभल के जनाब प्यार में बड़े धोखे है।