लड़कियों की ये कुछ खास बातें सिर्फ लड़कियां ही समझ सकती है,जानना चाहेंगे वो बाते

1436

दोस्तों आज तक आपने कई बार लड़कियों के मामले में लोगो को हाथ डालने से देखते बचते देखा होगा बात कुछ यु है की कोई भी समझदार आदमी उनके किसी भी मामले से दूर रहना चाहेगा। क्युकी उनके कारनामे होते ही कुछ ऐसे है जो सबके बस की बात नहीं होती। ऐसे में आज हम आपको उनके कुछ ख़ास बाते बताने जा रहे है जिनको सुनकर आप दांग रह जाएंगे। तो आइये जानते है की आखिर वो ख़ास बाते है क्या। दरअसल एक बार किसी ग्यानी पुरुष ने कहा था की महिलाओ को तो आज तक ब्रह्मा भी नहीं समझ पाए वो बात गलत नहीं थी । ये बात सच है की उनको समझना बेहद मुश्किल होता है। तो आइये बिना देर लगाए आपको हम कुछ खास बाते बताते है जिसके लिए आप तो बेताब है ही हम भी बेताब है। तो कुछ ऐसी बाते है ख़ास जो लड़कियों को समझ पाने के लिए है एकदम अनजान।

कपड़ो की बाते

लड़कियों के पास क्यों ना कितने ही कपडे हो मगर जिंदगी के हर रोज दिन वो कपडे ना होने की बात ही कहेंगी। जिसको लेकर वो कभी अपने पती को कोसेंगी तो कभी खुद को।

लम्बे बाल

आपको बता दे की लड़कियों के साथ यह भी एक बड़ी दिक्कत है की वो अपने बालो से बहुत प्यार करती है। अपने बालो को कटवाएंगी भी खुद मगर काटने के बाद यह भी कहेंगी की बाल ज्यादा काट गए।

नहाने में

लड़कियों के नखड़े नहाने में भी देखे जाते है उन्हें ठण्ड में गर्म पानी चाहिए और गर्मियों में ठंडा पानी ज्यादा ठंडा हो जाए तो समस्या और कही अधिक गरम हो गया तब तो तौबा।

रोना

लड़कियों में खासतौर पर ये आदत देखि जाती है की भले ही एक दिन पहले वो किसी बात को लेकर आंसू बहा रही हो मगर ठीक अगले दिन चुप चाप मस्ती में -सराबोर दिखेंगी।

उनकी चालाकी को सलाम

ज्यादातर लड़किया खुद को बेहद ग्यानी समझती है उनका मैंने होता है की उन जैसा समझदार कोई है ही नहीं।

महीने दर महीने बदलते है कपडे

अभी दोस्रो अगस्त वचल रहा है इस महीने में लड़किया आधी से भी कम कपड़ो में दिखेंगी मगर यही लड़किया डेम्ब्र में इतने कपडे लाड लेंगी जैसे सियाचीन बॉर्डर।

शॉपिंग

शॉपिंग के दौरान भी आधे से ज्यादा लड़किया बेहद कन्फ्यूज रहती है। क्या ख़रीदे क्या नहीं।