परदेसी गाने की बंजारन है इतनी हॉट , बोल्ड तस्वीरें हुई वायरल

940

दोस्तों अगर आपको याद हो तो राजा हिन्दुस्तानी अपने समय की सबसे सुपरहिट फिल्मो में से एक थी । जिसमे आमिर खान और करिश्मा कपूर ने अपनी बेहतरीन एक्टिंग से लोगो का दिल जीत लिया था। दरअसल फिल्म में दो प्यार करने वालो की चाहत और बाद में नफरत को इस कदर दर्शाया गया है की कोई भी देखकर हैरान हो जाए । फिल्म ने उन दिनों कई सितारों की किस्मत खोल दी जिसमे से कुणाल खेमू भी है। जी हां वो एक ऐसे एक्टर है जिन्होंने इस फिल्म में बाल कलाकार के रूप में काम किया था। जी हां कुणाल खेमू उसके बाद से कई फिल्मो में बैक तो बैक काम करने लगे । जैसा की आपको याद होगा इस फिल्म का एक गाना था परदेसी परदेसी बेहद हिट इस गाने को सभी ने खूब गुनगुनाया ज्यादातर तो टैक्सी या बस में ये गाना जरूर बजता था।

एक समय में में अपने करियर को दाव पे लगा दिया था

90′ की पॉपुलर एक्ट्रेस में से एक प्रतिभा सिन्हा अपने करियर से कहीं ज्यादा लव अफेयर को लेकर सुर्खियों में रहीं। 4 जुलाई, 1969 को कोलकाता में जन्मीं प्रतिभा ने करियर की शुरुआत 1992 में आई फिल्म ‘मेहबूब मेरे मेहबूब’ से की थी। इसमें उनके अपोजिट एक्टर सुजॉय मुखर्जी (जॉय मुखर्जी के बेटे) थे। 90’s की कामयाब संगीतकार जोड़ी नदीम-श्रवण में से एक नदीम सैफी को प्रतिभा अपना दिल दे बैठी थीं। बता दें कि नदीम पर गुलशन कुमार की हत्या का आरोप है। कहा जाता है कि नदीम से अफेयर के चलते प्रतिभा ने अपना करियर भी दांव पर लगा दिया था।

फिल्म से मिली पहचान

इस फिल्म को करने के बाद ही उन्हें भारत भर में पहचान मिली जहा उन्होंने एक नयी तरीके से फिल्म में काम कर के अपना नाम किया उनकी बोल्ड एवं होश उड़ा देने वाली तस्वीरो को देखे।

एक्टिंग छोड़ने का मन बना चुकी थी

इसके अलावा प्रतिभा ने बॉलीवुड की बहुत सी फिल्मों मे अभिनय किया है। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत 1992 में आई फिल्म ‘महबूब मेरे महबूब’ से करी थी। साल 2000 मे प्रतिभा ने एक्टिंग छोड़ने का मन बना लिया था। इसलिए उनको अब फिल्मों मे ना के बराबर ही देखा जाता है।

फैन फोल्लोविंग में थी आगे

हलाकि उनकी फिल्म इंडस्ट्री में बेहद फिल्मे नहीं थी बावजूद उनको एक गाने की वजह से एक अलग पहचान मिली लोग उन्हें आज भी बंजारन के नाम से जानती है।