बॉलीवुड में हॉटनेस का तड़का लगाने आ रही हैं ‘ पूनम ढिल्लन ‘ की बेटी, बोल्ड तस्वीरें हुई वायरल।

1440

बॉलीवुड इंडस्ट्री की फेमस अभिनेत्री रह चुकी पूनम ढिल्लन को किसी व्याख्या की ज़रूरत नहीं है, क्योंकि अपने ज़माने में पूनम टॉप क्लास की हीरोइन हुआ करती थी। महज़ 16 साल की उम्र में मिस यंग इंडिया का खिताब जीत कर पूनम ने पूरे फ़िल्मी इंडस्ट्री का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया था, और इसी बात का सबूत है कि यश चोपड़ा ने उन्हें अपनी फिल्म ” त्रिशूल ” में एक रोल ऑफर किया था। वक़्त के साथ-साथ पूनम ने बहुत ही तेज़ी से कामयाबी पायी थी। अपने करियर कि छठी फिल्म ” नूरी ” से पूनम ने बहुत प्रसिद्धि पायी थी , इस फिल्म में उन्होंने राजेश खन्ना के साथ स्क्रीन शेयर किया था। आज पूनम 55 साल की हो चुकी हैं मगर उनकी चर्चा एक बार फिर से हो रही है, और इसकी वजह पूनम नहीं बल्कि उनकी 21 वर्षीय बेटी ‘ पलोमा ढिल्लन ‘ की वजह से हो रही है। आइये जानते हैं पलोमा से जुडी कुछ ख़ास बातें।

सूरत और शक्ल बिलकुल माँ जैसी ही है

अपने ज़माने की हॉट और दिलकश अदाकारा रह चुकी पूनम ढिल्लन की झलक साफ़-साफ़ उनकी बेटी पलोमा ढिल्लन में दिखती है। मगर जब बात जब स्टारडम और ग्लैमर की हो, तो यहाँ पर पलोमा अपनी माँ को भी पीछे छोड़ती हुई आगे बढ़ गयी हैं।

स्टार किड में होती हैं शुमार

इन दिनों बॉलीवुड में एक ट्रेंड चल गया है , किसी भी बड़े स्टार के घर कोई नया मेहमान पैदा हुआ नहीं कि उसकी स्टारडम पहले से ही शुरू हो जाती है। इस बात का ताज़ा उदाहरण है ‘ अब्राम खान ‘ और ‘ तैमूर खान ‘। ये दोनों अभी से ही स्टार हैं , ठीक उसी तरह पलोमा भी बॉलीवुड की फेमस स्टार किड में शुमार की जाती हैं।

जल्द ही दिख सकती हैं बॉलीवुड में

अब बात ज़रा इनके करियर की करें तो सभी जानते हैं कि , इन स्टार किड को लांच होने में बहुत ज़्यादा वक़्त नहीं है और ना ही इन्हे लांच होने में किसी मुसीबत का सामना करना पड़ेगा। बड़े स्टार की औलाद होने का सबसे बड़ा फायदा है कि आपको बॉलीवुड में बहुता आसानी से एंट्री मिल सकती है।

सारा अली खान और जाह्नवी कपूर से सीधा मुकाबला है

अब ज़ाहिर सी बात है कि स्टार किड वाली पोज़िशन भी इतनी सस्ती और आसान नहीं है, क्योंकि यहाँ पर भी एक से बढ़ कर एक बड़े स्टार की बेटियां और बेटे अपने लॉन्चिंग की तयारी में बैठे हैं। बॉलीवुड में एंट्री के लिए पलोमा का टक्कर अभी जाह्नवी कपूर और सारा अली खान से है। उम्मीद है बहुत जल्द ही ये सभी बड़े परदे पर नज़र आएंगे।

सोशल मीडिया पर हमेशा रहती हैं एक्टिव

इस बात से आप बखूबी वाकिफ होंगे कि लाइम लाइट में रहने के लिए अगर सबसे ज़्यादा कुछ ज़रूरी है, तो वह है सोशल मीडिया। पलोमा ने इस प्लेटफार्म का बड़ा अच्छे ढंग से इस्तेमाल किया है। वो लगातार ट्विटर और इंस्टाग्राम पर अपनी हॉट और लेटेस्ट तस्वीरों को पोस्ट करती रहती है।

फैन फॉलोविंग भी बढ़ती जा रही है

पलोमा की फैन फॉलोविंग भी किसी सेलिब्रिटी से कम नहीं है। उनके पोस्ट को लाइक और कमेंट करने वालों की कमी नहीं है, और यही वजह है कि हर दिन उनकी लोकप्रियता बढ़ती जा रही है। पलोमा आने वाले दिनों में बॉलीवुड की बड़ी स्टार बन सकती हैं।