3 फीट के इस अभिनेता की बीवी को देखकर आपके होश उड़ जाएंगे, दिखने में हीरोइन से कम नहीं है।

598

कामयाबी कभी दौलत की मोहताज नहीं रही है, क्योंकि कामयाब तो वोलोग भी हुए हैं जिनके पास रहने को घर और खाने को पैसे नहीं थे। आज की तारीख में तरक्की पाने के लिए इंसान की शक्ल अच्छी हो न हो, पर अक़्ल अच्छी ज़रूर होनी चाहिए। मेरे कहने का मतलब साफ़ है कि आपका चेहरा, सूरत और रंगत से ज़्यादा आपकी काबिलियत आपको आगे ले जाती है। बहुत लोगों के दिमाग में यह भ्रम होता है कि ‘ मैं तो बस इसीलिए सक्सेज नहीं हुआ क्योंकि मेरी हाइट कम थी , मैं गोरा नहीं हूँ , मैं अमीर नहीं हूँ ‘। आज हम आपको एक ऐसे शख्स के बारे में बताने जा रहे हैं जिसने उन तमाम बाधाओं को तोड़कर कामयाबी और शोहरत हासिल की है, जिसे बाकी के लोग अपनी कमज़ोरी मान कर बैठ जाते हैं। हम बात कर रहे हैं टीवी जगत के मशहूर कॉमेडियन ” K.K Goswami ” की, इन्हे आपने कई सीरियल्स में देखा होगा।

टीवी सीरियल्स से मिली पहचान

अच्छी एक्टिंग और स्किल के बदौलत ही K.K Goswami को टीवी इंडस्ट्री में काफी अच्छा काम मिला। सबसे बड़ी बात ये है कि टीवी इंडस्ट्री हो या फिल्मी दुनिया, यहाँ पर पाँव ज़माने के लिए सब अहम चीज़ है’ अच्छी पर्सनालिटी ‘। आप तो इस कलाकार की हाइट तो देख ही रहे होंगे, अब ज़रा सोचिये कि बौने जैसी हाइट होने के बावजूद इन्होने ना सिर्फ तरक्की और फेम पायी, बल्कि एक सुन्दर पत्नी का साथ भी पाया।

स्टार प्लस के शो ने दिया बड़ा प्लेटफार्म

आपको बता दें कि K.K Goswami ने सबसे पहले मशहूर टीवी सीरियल ” Junior G ” से अपने करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद तो उन्हें कभी भी काम की कमी नहीं रही। उन्होंने फेमस हॉरर शो ” Sssshhhh कोई है ” एवं ‘ विकराल और गबराल ‘ में भी अपनी अदाकारी से लोगों को खूब हंसाया है।

3 फुट के हैं K.K Goswami

आपको बता दें कि इस कलाकार की हाइट महज़ 3 फुट है, मगर इनकी बीवी की हाइट 5 फुट है। अगर आपने उनकी बीवी को देख लिया तो आप चौंक जाएंगे। अमूमन ऐसा होता नहीं है कि इतने कम हाइट वाले व्यक्ति को एक खूबसूरत और नार्मल लड़की मिल जाए। गोस्वामी की बीवी न सिर्फ खूबसूरत हैं बल्कि हाइट में उनसे कहीं ज़्यादा लम्बी हैं।

लड़की के घर वालों ने शादी से मना कर दिया था

जब K.K Goswami के शादी की बात चल रही थी तो लड़की वालों ने कम हाइट का हवाला देते हुए शादी करने से इंकार कर दिया था। मगर यहाँ पर कहानी में ट्विस्ट आणि बाकि है, लड़की ने कहा मुझे हाइट से कोई दिक्कत नहीं है और मैं सिर्फ इसी इन्सान से शादी करुँगी।

घर के खिलाफ जाकर मंदिर में किया शादी

जब लड़की के घर वालों ने शादी से इंकार कर दिया तो, लड़की ने मंदिर में जाकर K.K goswaami से शादी कर ली। अब यह जोड़ा ख़ुशी ख़ुशी अपनी विवाहित जीवन को जे रहा है। K.K Goswami ने दुनिया के सामने एक मिस्साल पेश की है।