जिसके हाथो में बनता है ये निशान उसकी किस्मत में लगे रहते है चार चाँद जानिए अभी।

1135

दोस्तों हाथ की लकीरे कभी कभी बहुत कुछ बयान कर देती है , हलाकि हमें वो भाषा समझ नहीं आती लेकिन जो ज्यूईश होते है उन्हें बखूबी ये भाषा समझ आती है इसलिए कुछ पंडित हाथ देखकर ही आपकी पूरी जिंदगी के बारे में बता देते है भले ही वो आपकी जिनदगी के बारे में बता देते हो मगर वो आपके घर में साइकल से ही आते होंगे । जी हां यु तो आधुनिक युग हाथो की लकडीरो में विश्वास नहीं करता मगर दोस्तों आज इस पोस्ट के जरिये हम आपको एकदम सच्ची जानकारी देने जा रहे है जिसमे शत प्रतिशत सत्यता है, अगर आपको हमारी बात पर विश्वास ना हो या आपको पंडित की बात पर भी विश्वास ना हो तो आप खुद अपनी हथेली को एक बार देख लीजिये हमारी बात पर विश्वास हो जाएगा ।

तकदीर पहले बनती है फिर शरीर बनता है

आपको बता दे की पुराने जमाने में लोग ऐसा कहा करते थे की पहले तकदीर बनती है उसके बाद शरीर का निर्माण होता है ऐसे में ये सोचना कितना मुश्किल है की आप और हम से पहले ही भगवान् ने सबका निर्णय कर के रखा है । आइये हम आपको बताते है हाथ में एक ऐसे निशान के बारे में जो अगर आपके हाथ में है तो तक़दीर बदलने में बस चंद घंटे ही बाकी है ।

M का निशान करते है बयान

आपको बता दे की M का निशान अगर आपके हाथ में है तो आपके लिए इस पोस्ट में ख़ुशी की खबर है जी हां जिनके सीधे हाथ या उलटे हाथ में M का निशान बनता है वो बेहद लकी होते है ।

मिलता है मान सम्मान

आपको बता दे की जिन लोगो की हथेली में M का निशान बनता है उनको अपने परिवार में दोस्तों में मान सम्मान मिलता है उनकी हर जगह इज्जत होती है । और उनका लोग सम्मान करते है कभी कभी तो छोटे छोटे काम भी उनसे पूछ के किये जाते है ।

झूट में नहीं रखते विश्वास

ऐसे युवक जिनके हाथ में M का निशान बनता है वो किसी से झूट नहीं बोल पाते है वो खुद सच बोलते है और सच सुनना ही पसंद भी करते है ।

संयोग की है बात

आपको बता दे की ऐसा निशान लाखो में से 1 के हाथ में होता है जी हां बेहद संजोग से मिलने वाला ये निशान बेहद कारगर साबित होता है जिसके हाथ में ये निशान होता है उसको अपनी पत्नी से बेहद प्यार मिलता है वो अपनी पत्नी के इलावा किसी और को कभी चाह ही नहीं सकता ।