जीजा के साथ रात में सोई साली, कुछ देर बाद आने लगी आवाजे, नजारा देख के घरवाले हो गए दंग

2235

आज हम आपको एक ऐसे मामले के बारे में बताने जा रहे है जिसको सुनकर आप दंग रह जाएंगे। आज हम आपको एक गांव में हुए ऐसे हादसे के बारे में बताने जा रहे है जिसको सुनकर पूरा का पूरा गांव दंग रह गया क्युकी ये घटना ही ऐसी थी। हुआ कुछ यु कि एक गांव से बगल वाले गांव में बरात के लिए शादी के लिए बारात गयी ” बरात में सभी गावकवाले गए सबने खूब डांस किया। जैसा शादी का माहौल होता है सबने खूब एन्जॉय किया और विधिवत शादी हुई मगर शायद ही किसी को इस नात का अंदाजा था कि बारात को दुबारा इसी गांव में लाना पड़ेगा क्युकी देखते ही देखते ऐसा हादसा हो गया जिसको सुनकर पूरा का पूरा गांव दंग रह गया। आइये अब हम आपको बताते है पूरी घटना कि सच्चाई।

शादी होकर आयी दुल्हन घर

जिस तरह से ट्रीटी रिवाज के साथ जब लड़की शादी होकर घर आयी तो सभी ने उसको प्यार दिया घर में सारे रीति रिव्वाज के साथ लड़की का सत्कार किया गया मगर किसी को इस बात का अनदाजा भी नहीं था कि दूल्हे राजा बारात में कोई गुल खिला कर आये है।

सबने कि बहु कि तारीफ़

देखते ही देखते लड़की घर में रम गयी सबको लगा कि बहु काफी अच्छी है मिलनसार है सबको घर में लेकर चलने वाली है मगर शायद उन्हें इस बात का अंदाजा नहीं था कि लड़की का पति तो गांव में कुछ और ही गुल खिला कर आया है। आइये आपको बताते है उनंके बारे में कुछ ख़ास बात।

गुप् चुप मिलने लगे जीजा साली

आपको बता दे कि जीजा साली कुछ समय के बाद आपस में छुप छुप कर मिलने लगे गांव के बहार दोनों साली और जीजा मिलते थे मगर इस बात कि किसी को खबर नहीं थी। जब दूल्हा लड़की को ब्याहने के लिए गांव पहुंचा तब ही लड़के का दिल साली पर आ गया।

साली के साथ गुजारी रात

शादी के मंडप में भी कुछ समय का वक्त निकालकर जीजा ने अपनी ही सगी साली के साथ पहली बार में ही प्यार जगाया और उसी गेस्ट हाउस में उसके साथ सम्भोग भी किया मगर ये बात किसी को पता नहीं चली।

बढ़ने लगा प्यार

धीमे धीमे कर के दोनों के बीच का प्यार बढ़ने लगा और परवान चढ़ने लगा आपको बता दे कि वो दोनों गुपचुप तरीके से बहार मिलते थे और पूरे दिन साथ रहते थे मगर इस बात के बारे में ना तो लड़की कि पत्नी को पता था ना ही लड़के के घरवालों को ऐसे में दोनों का प्यार बढ़ता ही चला जा रहा था।

घर में रुकने कि करी जिद

एक रात लड़की के घर वाले लड़की से मिलने के लिए घर पहुंचे तो साली भी साथ में आयी दूल्हे कि जिद पर घरवालों को वही रुकना पड़ा जिसके बाद लड़के ने साली को अलग कमरे में बुलाकर सmbh0ग शुरू कर दिया। जिसमे लड़की कि तेज तेज आवाज निकलने लगी।

आवाज सुनते ही हुआ शक

पत्नी को अपनी बहन कि आवाज सुनकर कुछ शक हुआ उसने जब दरवाजा खोल के देखा तो उसके होश उड़ गए। जिसके बाद मामला पंचायत में गया।

दोनों कि कराई गयी शादी

ऐसे में जब मामला पंचायत के पास पहुंचा तो पंचायत ने गांव कि बदनामी ना हो इस कारन दोनों कि शादी कराने का फैलसा लिया जिसके बाद दोनों कि गांव में ही शादी कर दी। मगर इन सब के बीच उसकी पत्नी वापस अपने घर चली गयी।