100 करोड़ से भी महंगी कार में बैठती है यह महिला, नाम जान कर दंग रह जाएंगे

1618

कहते है भगवान् जब भी देता है छप्पर फाड़ के जी हां यह बात कही ना कही सच है क्युकी ऊपर वाले ने अनिल अम्बानी को दुनिया की वो तमाम शौहरत दी है जो एक राजा के पास होती है। जी हां अगर यह कहे की वो किसी सोने जवारात से बानी कुर्सी पर बैठते है तो गलत नहीं होगा। क्युकी यह बात सच है की वो कपडे भी पहनते है तो उसमे सोना जड़ा होता है। -घड़ी, जूते , से जुडी कोई भी सामग्री का प्रयोग अगर यह परिवार करता है तो यह सच है की वो सोने, चांदी से जुडी चीजों का ही प्रयोग करता होगा। आज हम आपको बताएंगे नीता अम्बानी के बारे में कुछ ख़ास बाते जो आपने न कही सुनी होंगी ना कही देखि होगी। नीता अम्बानी खूबसूरत भी है और अपने पति के साथ कंधे से कंधा मिलाकर चलती है। जो उन्हें हर काम में सपोर्ट भी करती है। मगर उनके शौख जानकार आप हैरान रह जाएंगे।

नीता अम्बानी गुजरात में पली बड़ी

नीता अंबानी एक गुजराती परिवार से ताल्लुक रखती हैं। नीता के परिवार में संगीत और शास्त्रीय नृत्य को काफी पसंद किया जाता रहा है और उनके परिवार में संगीत और नृत्य काफी मायने रखते हैं। नीता की माता एक प्रख्यात गुजराती लोकनर्तकी थीं। नीता जब केवल आठ साल की थीं, तभी से उनकी मां ने उन्हें नृत्य सीखाना शुरू कर दिया। नीता ने बचपन से ही नृत्य में अपनी गहरी रुचि दिखाना शुरू कर दिया था और देखते ही देखते ही वह भरतनाट्यम की एक कुशल नृत्यांगना बन गईं।

हर इवेंट पे पहनती है नए कपडे

जाहिर है जो महिला इतनी अमीर है उसका पहनावा भी सबसे अलग ही होगा। जहा एक तरफ वो देश के सबसे अमीर इंसान की -पत्नी है वही दोस्सरी और वो दो बच्चो की माँ भी है। जब कभी बहरत में कही उन्हें किसी इवेंट पे बुलाया जाता है तो वो अलग अलग कपडे पहन के जाती है आपको जानकार हैरानी होगी की उनके एक सूट की कीमत 5 लाख से शुरू होती है।

लाखो की है घड़ी

नीता अम्बानी को रोजाना किसी न किसी मीटिंग में जाना होता है। वो अक्सर सुबह से शाम तक कई मीटिंग में कई पार्टियों में जाती है मगर ध्यान देने लायक बात यह है की वो हर जगह कपडे , घड़ी , साड़ी अलग अलग पहन कर जाती है।

सैंडल की कीमत है 1 लाख रूपए

नीता चाहे कितने ही कार्यक्रमों में भाग लें, उनका लुक हर बार नया होता है। हर फंक्शन के लिए ड्रैस से मैच करते उनके सेंडल्स की कीमत लगभग 1 लाख रूपए से शुरू होती है. मिसेज अंबानी के हाथ में सजने वाली घड़ी भी खास विश्व प्रसिद्ध ब्रांड्स से होती हैं. इनमें बुल्गारी, कार्टियर, राडो, गुसी, केल्विन केलिन और फोसिल शामिल हैं. इन ब्रॉन्ड्स की घडियों की रेंज डेढ़ से दो लाख रूपए से तो शुरू होती है।

नीता अम्बानी ने खरीदी नई कार

आपको बता दे की हाल ही में उन्होंने अपने ऑफिस जाने के लिए एक नई कार खरीदी है जो की भारत में उपलब्ध भी नहीं है। इसकी यूनाइटेड स्टेट में कीमत 90 करोड़ रूपए है मगर भारत में आने के बाद इसकी कीमत 100 करोड़ रूपए हो गयी है।

अरबो का है घर

नीता अम्बानी के पास भारत में 8 शहरों में घर है इसके अलावा मुंबई में उनके 170 मंजिला पर बने घर की कीमत ही अरबो रूपए में है इसके अलावा उनके 8 अन्य घर भारत में ही अलग अलग मेट्रो सिटी में है। जिसके बाद उनके विदेशो में भी 3 घर है। जहा वो साल में एक बार जाती है।