बॉलीवुड के कुछ सितारे कर चुके है पाकिस्तानी फिल्मो में काम, नाम जानके हैरान हो जाएंगे आप

256

बॉलीवुड के सितारे बहुत सी फिल्मो में कर चुके है काम इनकी अदाकारी एंटी अच्छी है की हर कोई कायल हो जाता है इनकी अदाकारी का और इनकी अदाकारी ऐसी है की इस समय तो बॉलीवुड किसी भी दूसरी फिल्म इंडस्ट्री से कम नहीं है बॉलीवुड के कुछ ऐसे भी सितारे है जिन्होंने दूसरी इंडस्ट्री में काम कर रखा है वर वो इंडस्ट्री और कोई नहीं बल्कि पाकिस्तानी फिल्मो की इंडस्ट्री है जी हां बॉलीवुड के कुछ सितारों ने पाकिस्तानी फिल्मो में भी काम किया है और वह के लोगो को भी अपना फैन बना लिया है आज हम आपको उन कुछ सितारों के बारे में बताएंगे जिन्होंने पाकिस्तानी फिल्म इंडस्ट्री में काम किया है।

नसीरुद्दीन शाह

नसीरुद्दीन शाह एक बेहद बहुत सड़े हुए कलाकार है जिन्होंने अपनी एक्टिंग से हर किसी को अपना मुरीद बना रखा है लेकिन क्या आप जानते है इन्होने अपनी अदाकारी पाकिस्तानी फिल्म इंडस्ट्री में भी दिखा रखी है और वहाँ के सभी लोगो को अपना फैन बना रखा है। साल 2007 में उनकी फिल्म ‘खुदा के लिए’ वहाँ बहुत चली थी और उस फिल्म में नसीरुद्दीन शाह का एक अहम किरदार था।

किरण खेर

किरण खेर बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस है ये अनुपम खेर की पत्नी है और इनके अभिनय के सभी कायल है इनकी फिल्म ‘खामोश पानी’ एक पाकिस्तानी फिल्म है इस फिल्म में इन्होने अपनी अदाकारी से सबको अपना फैन बना दिया था ये पाकिस्तानी फिल्म साल 2003 में रिलीज़ हुई थी।

श्वेता तिवारी

श्वेता तिवारी छोटे परदे पर हमेशा छायी रहती है जैसे जैसे इनकी उम्र बढ़ रही है वैसे वैसे ये और खूबसूरत होती जा रही है हम आपको बता दे की इन्होने भी पाकिस्तानी फिल्म में काम किया है। और फिल्म का नाम ‘सल्तनत’ था और इन्होने इसमें अभिनय भी किया था।

अमृता अरोड़ा

अमृता अरोड़ा भी बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस है लेकिन फ़िलहाल उनकी कोई फिल्म नहीं आ रही है ल लेकिन हम आपको बता दे की अमृता अरोड़ा ने भी पाकिस्तानी फिल्मो में काम किया है और उस फिल्म में तो उनके साथ अरबाज खान भी थे उस फिल्म का नाम ‘गॉडफादर’ था मतलब ‘गॉडफादर’ का रीमेक था।

सारा खान

सारा खान को लोग बाग़ ज्यादा तर छोटे परदे से जानते है उन्होंने बहुत ही ज्यादा हिट सीरियल में भी काम किया है जिसमे वह मुख्य किरदार में नजर आयी है। लेकिन क्या आप जानते है इन्होने पाकिस्तानी शो में भी काम किया उस शो का नाम ‘ये कैसी मोहब्बत है’ था।

जॉनी लीवर

जॉनी लीवर को कौन नहीं जनता होगा जॉनी लीवर बॉलीवुड की फिल्मो में कॉमिक रोले बहुत ज्यादा करते है लेकिन हम आप को बता दे की जॉनी लीवर ने पाकिस्तानी फिल्मो में भी काम कर चुके है ‘लव में गम’ पाकिस्तानी फिल्म में काम भी कर चुके है।

यदि हमारी दी गई जानकारी से आप संतुस्ट है तो ये सुचना आप अपने सभी दोस्तों या रिलेटिव्स को व्हाट्सअप के माध्यम से शेयर कर सकते है और अधिक जानकारी पाने के लिए बने रहिए हमारे साथ धन्यवाद।