फिलीपींस में लड़कियों के बाथरूम में हुआ कुछ ऐसा हादसा जिसे देख कर लड़किया है सदमे में

978

आज हम आपको फिलीपींस के लड़कियों के स्कूल की एक ऐसी घटना के बारे में बताने जा रहे है जिसको सुनने के बाद शायद आप भी हैरान परेशां हो जाएंगे। क्युकी जब से ये तस्वीर सोशल मीडिया में आयी है बवाल मचा रही है। जो हां दरअसल ये तस्वीर फिलीपींस के एक स्कूल में लड़कियों ने खींची है। वो भी एक बाथरूम में जहा लड़किया अपने मस्ती के माहौल में तस्वीर खिचवा रही थी। मगर जब ये तस्वीर बाद में देखिओ गयी तो अच्छे अच्छे लोगो के होश उड़ गए। वो कहते है न की कभी कभी जो हमारिओ आँखे नहीं देख पाती वो बाते कैमरा भी देख लेता है है कुछ ऐसा ही हुआ यहाँ भी। फिलीपींस के एक स्कूल में लड़कियों ने साथ मिलकर तस्वीर खिचवाई मगर जब बाद में इसको देखा तो लोग आज भी सदमे में है।

फोटो देखने के बाद हुआ खुलासा

आपको बता दे की जब लड़कियों ने यह तस्वीर देखि तो उनके होश उड़ गए। वो सभी यह देखकर सोच में पड़ गए की आखिर ऐसा क्यों हुआ और आखिर वो था क्या क्युकी जब लड़किया अंदर गयी तो वह इन दो के अलावा कोई और नहीं था।

अब जरा फोटो के पीछे डाले नजर

अब जरा आप फोटो के पीछे नजर डाले आप को कुछ खौफनाक सा दिखेगा। अब आइये आपको बताते है की आखिर फोटो के पीछे था क्या।

पीछे किसी लड़के की आत्मा

दरअसल तस्वीर में जो शख्स पीछे है वो किसी युवक की आत्मा बताई जा रही है। कहा जा रहा है की वो कैमरे में सबके सामने आ गया जो यह दिन भर रहता है।

फिपलीपिंस में सब है चकित

अब इस बात के बाद से सभी आश्चर्य में है की आखिर ऐसा कैसे हो सकता है। की कोई आत्मा लड़कियों के बाथरूम में है और किसी को पता भी नहीं चली।