वीडियो:- एक फ़िल्म के करोड़ों रुपये लेती हैं साऊथ की ये फेमस अभिनेत्रियां।

1032

हमारे देश में फिल्म इंडस्ट्रीज को सबसे ज्यादा हरियाली व खुशहाल इंडस्ट्रीज माना जाता है, यह देश की जीडीपी के लिए भी यह बहुत जरूरी क्षेत्र है। हमारे देश में जीडीपी का अच्छा खासा हिस्सा फिल्म इंडस्ट्री से आता है। हमारे देश में बॉलीवुड को प्रमुख रूप से फिल्म मेकर के रूप में जाना जाता है लेकिन क्या आप जानते हैं हमारे देश में और भी कई सारी ऐसी फिल्म इंडस्ट्री है जो दर्शकों के लिए फिल्म बनाती है? हमारे देश में जो हिंदी मूवी बनती है उसे बॉलीवुड कहा जाता है यह मुंबई सिनेमा पर आधारित नामकरण किया गया था , जिस तरह से दूसरे देशों में इंग्लिश पिक्चर बनती है तो उसे हॉलीवुड कहा जाता है,उसी तरह भारत के दक्षिण क्षेत्र में भी फिल्म इंडस्ट्रीज को टॉलीवुड कहा जाता है। लेकिन आज हम इस वीडियो में सिर्फ टालीवुड के बारे में बात करेंगे और आपको बताएंगे कि वह कौन सी टॉप टेन एक्ट्रेसेस हैं जो सबसे ज्यादा मेहनताना लेती हैं।

10. तमन्ना भाटिया –

बाहुबली जैसी महंगी और बेहद कमाई करने वाली मूवी में अपने अदाकारा और एक्शन से दर्शकों को मनोरंजन करने वाली तमन्ना भाटिया को एक मूवी के लिए डेढ़ करोड़ तक का ऑफर किया जाता है। तमन्ना भाटिया की पहली हिंदी मूवी चांद सा रोशन चेहरा और पहली साउथ की मूवी श्री जो काफी हिट हुई थी उसे आज तक दर्शक बहुत पसंद करते हैं।

9. हंसिका मोटवानी –

शकलाका बूम बूम जैसी सीरियल से चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर अपने कैरियर को आरंभ करने वाली इस एक्ट्रेस को एक मूवी के लिए 1.5 से 2 करोड़ तक का चार्ज मिलता है, हंसिका तेलुगु और कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्रीज में काफी मशहूर है। आपने हंसिका मोटवानी को हिंदी के भी कई सारे मूवीस में जरूर देखा होगा जैसे- कोई मिल गया ।

8. त्रिशा कृष्णन –

त्रिशा कृष्णन साउथ की एक सफल अभिनेत्री के रूप में जानी जाती हैं उन्होंने साउथ के साथ-साथ बॉलीवुड के भी कई मूवीस में काम की है लेकिन कृष्णा कृष्णन को असल पहचान साउथ में ही मिली इसीलिए अब वह पूरी तरह साउथ में ही काम करती हैं और त्रिशा कृष्णन एक मूवीस के लिए दो से ढाई करोड़ रुपए चार्ज करती हैं। आपने त्रिशा कृष्णन को खट्टा मीठा मूवीस में भी देखा होगा जिन्होंने अक्षय कुमार के अपॉजिट लीड रोल में काम किया था।

7. श्रेया सरन –

शिवाजी द बॉस और आवारापन जैसी सुपर हिट मूवी में काम कर चुके श्रेया सरन को एक मूवी के लिए तीन से चार करोड़ के बीच ऑफर की जाती है आपको बताते चलें कि श्रेया सरन ने हिंदी में भी कई सारी मूवीस में काम किया है और साउथ के बड़े-बड़े स्टार जैसे सुपरस्टार रजनीकांत, नागार्जुन, अल्लू अर्जुन, प्रभास के साथ भी कई सारी मूवीस कर चुकी हैं।

6. Ileana D’Cruz

बर्फी, बादशाहो, रेड, पागलपंती, और रुस्तम जैसी मूवीस में काम कर चुकी इलियाना डिक्रूज ने आज जो मुकाम साउथ में हासिल की है एक समय वह मुकाम हिंदी मूवीस में भी हासिल कर चुकी हैं। इन्होंने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से शुरू की थी जो बाद में एक तेलुगू मूवी देवदासू से अपने फिल्म अभिनय का डेब्यू किया जो बाद में हिंदी मूवीस में भी अपनी मुकाम हासिल करती गई। आज एक मूवीस के लिए लाना डिक्रूज को तीन से चार करोड़ तक ऑफर किया जाता है।

5. रकुल प्रीत

रकुल प्रीत सिंह एक भारतीय फिल्म अभिनेत्री और मॉडल है। उन्होंने अपने अभिनय की शुरुआत एक कन्नड़ मूवी गिल्ली से की थी। हम बात कर रहे हैं वही रकुल प्रीत की जिसे आप लोगों ने दे दे प्यार दे में देखा था, अपने मनमोहक इस्माइल और खूबसूरत एक्सप्रेशन से दर्शकों को मदहोश कर देने वाली रकुल प्रीत को एक मूवीस के लिए 2.5 से 3.5 करोड़ तक का ऑफर किया जाता है।

4. श्रुति हासन –

कमल हासन की बेटी को तो आप अच्छी तरह से जानते होंगे भले ही 1 स्टार की बेटी हूं और नेपोटिज्म के बल पर फिल्म इंडस्ट्रीज में आए हैं लेकिन आज या अपनी बेहतरीन अदाकारी और खूबसूरती के लिए फिल्म इंडस्ट्रीज में जानी जाती है इन्होंने हिंदी में बहुत सारी मूवीस में काम कर चुकी हैं जैसे वेलकम बैक, रमैया वस्तावैया, गब्बर। इन्होंने साउथ में भी कई सारी ब्लॉकबस्टर मूवीस में काम किया है जैसे येवड़ु, अल्लू अर्जुन के साथ रेस गुर्रम, महेश बाबू अभिनीत श्रीमंतुडु में भी काम किया है। आज श्रुति हसन को एक मूवी के लिए 4 करोड़ तक का ऑफर किया जाता है।

3. सामंथा रूथ प्रभु –

किशोरावस्था के दौरान ही मॉडलिंग से कैरियर शुरू कर चुकी सामंथा नागार्जुन की बहू है। कैरियर के स्टार्टिंग में सामंथा रूथ को अपने कलर को लेकर काफी आलोचना झेलनी पड़ी लेकिन बाद में अपने दमदार एक्टिंग के बल पर दर्शकों को खींचने पर मजबूर कर दिया और आज समंथा साउथ की सफल अभिनेत्रियों के रूप में जाने जाते हैं सामंथा को एक मूवी के लिए 5 करोड़ तक की ऑफर की जाती है।

2. काजल अग्रवाल –

35 साल की हो चुकी काजल अग्रवाल आज भी अपने खूबसूरती और दमदार एक्टिंग से लोगों को अपनी ओर आकर्षित करने में सफलता हासिल की हुई हैं तेलुगू मूवी से पहचान बनाने वाली काजल अग्रवाल ने बड़े-बड़े साउथ के स्टार के साथ काम किया है और आज भी टोलीवुड में दूसरे नंबर पर काबिज है, अपने दमदार एक्टिंग के एवज में काजल अग्रवाल एक मूवी के लिए पांच से छह करोड़ मेहनताना लेती हैं।

1. अनुष्का शेट्टी –

बाहुबली जैसी दोनों सीरीज में काम कर चुकी अनुष्का शेट्टी को तो आप जानते ही होंगे उन्होंने अपनी मनमोहक और आकर्षक खूबसूरती से दर्शकों को बाहुबली में काफी आकर्षित किया था और यह 35 साल की अदाकारा ने साउथ की कई सारी ब्लॉकबस्टर मूवीस में काम किया है और साउथ की सबसे सफल अभिनेत्री के रूप में इन्हें जाना जाता है अनुष्का शेट्टी एक मूवीस के लिए 5 से 7 करोड़ के बीच चार्ज लेती हैं।

देखे वीडियो👇👇