साउथ की फिल्मो में किसिंग सीन ऐसे किये जाते है आप सोच भी नहीं सकते

3544

आइये आपको आज हम बॉलीवुड कि कुछ खास बात बताने जा रहे है जिसको सुनकर आप दंग रह जाएंगे जी हां दरअसल अब बॉलीवुड पूरी तरह से बदल चूका है जहा किस सीन है जहा तमाम ऐसी बाते है जिन सीन को देने में अब एक्ट्रेस भी पूरा सहयोग देती है। किस सीन अब किसी फिल्म के लिए कोई बड़ी बात नहीं रह गयी है। अब यह आम हो चूका है जहा कोई भी कभी भी किसी भी किस सीन को देने में नहीं हिचकता अब फिल्मो में ही नहीं बल्कि टीवी सीरियल में भी किस दिखाना एक आम बात है। जहा छोटी छोटी एक्ट्रेस भी किस देने में खुद को असहज महसूस नहीं करती। ऐसे ही कुछ नई जानकारी हम आपको देने जा रहे है जिसको सुनकर शायद आप सटके में आ जाए कि क्या सच में ऐसा कुछ भी होता है मगर हां ऐसा भी होता है जो हम आपको भेज रहे है। तो आइये बिना समय ख़राब किये कुछ दिखाते है आपको।

कैसे होते सीन शूट

आपको बता दे अक्सर अब किस सीन में बड़ी एक्ट्रेस को कोई दिक्कत नहीं होती उनके लिए यह एक आम बात है जैसे कोई एक्टर और एक्ट्रेस यु भी मिलते है तो एक दूसरे को किस करते है यह एक आम बात है। लेकिन हम आपको बता दे कि अब भी कुछ ऐसी एक्ट्रेस है जिन्हे फिल्मो में किस लेने में दिक्कत होती है।

कुछ यु शूट होता है सीन

दरअसल कुछ यु सीन शूट होता है जहा एक एक्ट्रेस को अगर अपनी को एक्टर को बिना छुए किस करनी होती है। अक्सर ये प्रक्रिया आपको साउथ कि फिल्मो में देखने को मिल जाएगी। खैर ये मुद्दा भी गंभीर है क्युकी ज्यादातर एक्ट्रेस कास्टिंग काउच के नाम पर बहुत से डॉक्टरों को जेल पंहुचा चुकी है।

शादीशुदा एक्ट्रेस को होती है समस्या

अक्सर ऐसा देखने में मिलता है कि जो शादी शुदा एक्ट्रेस है उन्हें किस लेने में दिक्कते होती है। इन वजहों से कई बार या तो वो फिल्म छोड़ देती है। या फिर उस हकीकत को मानते हुए किस करती है। शायद आपको याद हो जब से काजोल ने फिल्मे छोड़ी तो काफी लम्बे समय तक वो आयी ही नहीं जिसके बाद जब वो आयी तो उन्होंने फनाह फिल्म में कुछ बोल्ड सीन दिए। जो अजय को पसंद नहीं आये जिसके बाद उन्होंने कोई फिल्म नहीं कि।

ऐश को किया पसंद

लेकिन जनता जनराधन ऐसी ही नहीं होती काजोल को भले ही किसी ने रिजेक्ट किया हो मगर ऐश को सबने स्वविकार लिया हुआ कुछ यु कि ऐ दिल है मुश्किल में उन्होंने अपने से 7 साल छोटे रणबीर को किस किया। जो लोगो को पसंद भी आया।

काजल अग्रवाल ने किया मना

काजल अग्रवाल और सूर्या एक दूसरे को लिप लॉक किस कर रहे है, लेकिन असलियत कुछ और है। इस सीन को करने के लिए पहले काजल अग्रवाल को एक मास्क से किस करने को बोला गया और सामने सूर्या को एक पारदर्शक प्लास्टिक सीट से किस करने को बोला गया। फिर बाद में विजुअल इफेक्ट्स तकनीक की मदद से दोनों सिन को जोड़ दिया गया।