तारक मेहता के बापूजी की पत्नी है बेहद खूबसूरत, देखते ही रह जाएंगे आप

704

तारक मेहता का उल्टा चस्मा एक बेहद पॉपुलर शो है जो की हर कोई देखता होगा इस सीरियल में हर एक का किरदार देखने लायक होता है हर एक किरदार लोगो की जुबान पर होता है हर किसी का कोई न कोई पसंदीदा किरदार है जैसे किसी को जेठा लाल पसंद है तो किसी को सोढ़ी भाई हर एक की अपनी एक अदा है ऐसे ही बहुत से लोगो की पसंद बापूजी भी है लेकिन शायद बहुत कम लोग ही इस बात से वाकिफ होंगे की बापूजी जेठा लाल से उम्र में छोटे है हक़ीक़त में, बापू जी का नाम इस सीरियल में चम्पक लाल गड़ा है। बापूजी का किरदार निभाने वाले का नाम अमित भट्ट है जो की एक जोरदार कलाकार है। और अपनी अदाकारी से सबका मन मोह लिया है। आइये आज हम आपको बापूजी के बारे में कुछ रोचक फैक्ट्स बताएंगे।

असल में बड़े ही रोमांटिक है

बापूजी का किरदार निभाने वाले अमित भट्ट जी असल में बड़े ही रोमांटिक किस्म के इंसान है। और 2 जुड़वाँ बच्चो के पिता भी है इसके साथ साथ हम आपको उनकी पत्नी का नाम भी बता देता है उनका नाम कृति भट्ट है जो की दिखने में बेहद खूबसूरत है। और इन दोनों के बीच बहुत प्यार भी है।

जेठालाल से है उम्र में छोटे

अमित भट्ट ने अपने करियर की शुरुआती उम्र में ही बुजुर्ग का किरदार निभाया है जब वह केवल 36 साल के थे। अब तो उनकी उम्र 48 साल हो चुकी है और सबसे बड़ी बात तो है है जो सीरियल आप देखते है तारक मेहता का उल्टा चस्मा उसमे आपने जेठा लाल को बाबूजी के बेटे के रूप में देखा होगा लेकिन वो असल में जेठा लाल से उम्र में छोटे है। क्यों आस्चर्य हुआ न आपको भी।

तारक मेहता ही नहीं और भी सीरियल में आ चुके है

आप अमित भट्ट को उर्फ़ बापू जी के नाम से ही जानते है लेकिन हम आपको बता दे ये पहले से ही बहुत से सीरियल में काम कर चुके है करीबन 13 साल पहले से काम कर रहे है लेकिन इन्हे लोग बाग़ तारक मेहता का उल्टा चस्मा में बापूजी के रोले से ही पसंद किया जाता है।

एक एपिसोड के लेते है इतने रूपए

बापू जी एक एपिसोड के करीबन 70 से 80 हजार रूपए लेते है लोगो को इनका रोले भी बहुत पसंद आता है जो इनकी नोक झोक रहती है अपने जेठा लाल से सीरियल में वो बहुत ही ज्यादा लुभाती है दर्शको को और अमित भट्ट सलमान खान की मूवी लोवियत्रि में भी काम कर चुके है।