‘तेरे नाम’ मूवी में बनी थी भिखारन रियल लाइफ में है बेहद खूबसूरत, देखकर आप भी नहीं पहचान पाओगे

503

तेरे नाम बॉलीवुड की एक हिट मूवीज में से एक ये मूवी बहुत लोगो ने देखी होगी ये एक लव स्टोरी पर बेस मूवी है और इस मूवी को देख काफी ज्यादा लोग इमोशनल हो गए थे इस मूवी के गाने भी काफी ज्यादा हिट थे। सलमान खान के करियर को भी उचाई मिली थी इस मूवी के साथ, इस मूवी में जो सलमान खान का हैरीस्टाइल बहुत लोगो ने कॉपी भी किया था हां लेकिन मूवी के हाफ से पहले का बाद वाला नहीं। और इस मूवी में सलमान की एक्टिंग भी काफी ज्यादा अच्छी थी और तेरे नाम मूवी साउथ मूवी का रीमेक है और उस साउथ मूवी का नाम सेतु है जो की विक्रम स्टारर फिल्म है वो भी बहुत बड़ी हिट मूवी थी। तेरे नाम मूवी में एक लड़की ने भिखारन का रोल किया था आज हम आपको उसके बारे में ही बताएंगे।

तेरे नाम में किया इमोशनल

आप सब ने तेरे नाम मूवी देखी होगी उसमे आपको भिखारन का रोल याद होगा गुंडे क्या करते है उसके साथ और सबसे ज्यादा तो मूवी के लास्ट में वैन के पीछे भागती है वो तो सबसे ज्यादा इमोशनल सिन था और इनकी एक्टिंग को सबने सराया भी था। और ये एक्ट्रेस तेलगु सिनेमा की जानी मानी एक्ट्रेस है आपको इनके रोल से इनकी खूबसूरती का पता नहीं चल पाया होगा लेकिन यह असल ज़िन्दगी में बेहद खूबसूरत है और आप भी देखकर इनको हैरान हो जाएंगे आप।

बॉलीवुड डेब्यू करा इन्होने खुशी मूवी से

इस एक्ट्रेस का नाम राधिका चौधरी है और इन्होने अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत करीना कपूर स्टारर फिल्म और फरदीन खान के साथ अपने बॉलीवुड डेब्यू की करी थी शुरुआत राधिका चौधरी जी ने इस फिल्म का नाम खुशी था। वैसे राधिका चौधरी बहुत थी तेलगु मूवी में काम कर चुकी है और लोगो को इनकी अदाकारी भी बहुत पसंद आयी थी। वैसे इनके करियर की शुरुआत 1999 से हुई थी।

ज्यादा फिल्मे नहीं कर पायी

हलाकि लोगो को तेरे नाम मूवी में इनका किरदार बहुत पसंद आया था और तेलगु मूवी भी बहुत कर चुकी है और उनमे भी काफी ज्यादा अच्छा काम किया है लेकिन बॉलीवुड में उनकी गिनी चुनी मूवी ही आयी है बॉलीवुड में उनका करियर ज्यादा नहीं चल पाया और उन्होंने फिल्मे करना ही छोड़ दिया है बाकी जो रोल उन्होंने तेरे नाम मूवी में किया है उस रोल के साथ पूरा इन्साफ हुआ है कर लोगो की आँखों में से आंसू तक आ गए थे और लोगो ने खूब सराया था।

एक्टिंग ही नहीं निर्देशन में भी आजमाए हाथ

पहले राधिका चौधरी ने एक्टिंग में अपना हाथ आजमाया था उसके बाद इन्होने निर्देशन में अपना हाथ आजमाया क्युकी वह फिल्मो में ज्यादा नहीं चल पायी थी इसलिए वह निर्देशन में आ गयी थी और इस समय वह फिल्मो से काफी ज्यादा दूर है और वह ज्यादा चकाचौंद में रहना पसंद भी नहीं करती है लेकिन उनकी शार्ट फिल्म ने ‘ऑरेंज ब्लॉसम’ के लिए सिल्वर ऐस अवॉर्ड भी जीता था न्यूयोर्क के फिल्म फेस्टिवल में।

यदि हमारी दी गई जानकारी से आप संतुस्ट है तो ये सुचना आप अपने सभी दोस्तों या रिलेटिव्स को व्हाट्सअप के माध्यम से शेयर कर सकते है और अधिक जानकारी पाने के लिए बने रहिए हमारे साथ धन्यवाद।