एक्ट्रेस ने मजबूर होकर किया बिना कपड़ो के सीन, सीन देखकर आपके भी उड़ जाएंगे होश

935

दोस्तों मजबूरी क्या कुछ नहीं करवा देती है। इस बात में कोई दो राय नहीं है। हम सभी जानते है की जब इंसान मजबूर होता है तो वो हर उस काम को करने के लिए तैयार हो जाता है जो उसको नहीं करना चाहिए। मगर मजबूरी नाम की मजबूरी इंसान को परेशान कर देती है। अक्सर देखने को मिलता है की हम तमाम कोशिशे करते है की अपनी नियत को साफ़ रखे कभी कोई गलत काम न करे मगर इसकी एवज में इस बात में भी सच्चाई है की मनुष्य मजबूर है उसको हर उस बात में अपना फायदा नजर आता है जी उस से जुडी हो या ना हो इसलिए कभी कभी इंसान मजबूरी में कुछ ऐसे गलत कदम भी उठा बैठता है जो शायद उसकी जिंदगी के लिए सबसे बुरे होते है।

अब फिल्मो के ट्रेंड बदल चुके है

दरअसल इस बात में भी कोई दोराय नहीं है की अब फिल्मो के ट्रेंड बदल गए है पहले के समय में जब किसी एक्ट्रेस और एक्टर के बीच किसी सीन को दर्शाया जाता था तो अक्सर यह देखने को मिलता था की दो फूल सारे सीन को दर्शा देते थे। जिसके बाद समय बदला और अब तो अगर ऐसे सिन में कोई दिक्कत आ जाए टॉप लोग थियेटर में ही तोड़ फोड़ कर दे। दरअसल बॉलीवुड ने ऐसी चीजे दिखा दिखा क्र हमारी आदत से बना दी है।

कई एक्ट्रेस ठुकरा देती है ऑफर

आज भी हमारी फिल्म इंडस्ट्री में ऐसी महिला एक्ट्रेस है जो फिल्म को सिर्फ इस बात पर छोड़ देती है क्युकी उसमे newड सीन होता है । इसलिए हमें इस बात को समझते हुए बॉलीवुड फिल्मो में इस प्रकार के सीन का भी विरोध करना चाहिए मगर अक्सर ऐसा होता नहीं है बल्कि आधे से ज्यादा लोग फिल्मो में देखने ही यही सब जाते है।

पुरानी फिल्मो के डाइरेक्टर ने उठाया फायदा

दरअसल ये वाक्या हुआ एक्ट्रेस रीना राय के साथ वो फिल्म इंडस्ट्री में एकदम नई थी। उन्हें कोई भी फिल्म इंडस्ट्री में काम देने को तैयार नहीं था। ऐसे में वो रोजाना किसी न किस डाइरेक्टर के पास जाकर काम मांगती मगर उनके लायक फिल्म कोई भी नहीं देता।

परेशानी का उठाया फायदा

दरसल 1971 में एक फिल्म आयी जिसमे रीना राय को एक डायरेक्टर ने काम दिया। मगर क्युकी रीना फिल्मो में काम पाने के लिए बेहद परेशां थी इसलिए डाइरेक्टर ने इसका पूरा फायदा भी उठाया और उन्हें newड सीन करने के लिए कहा। और बेहद बोल्ड सीन डालकर फिल्म को हिट करा लिया ।

मजबूर थी रीना

आपको बता दे की रीना राय पूरी तरहा से मजबूर थी वो भी फिल्म पाने की चाहत में कुछ इस कदर मजबूर थी की उन्होंने newड सीन देने के लिए हामी भर दी। और फिल्म भी सुपरहिट गयी। इस प्रकार से रीना राय को इस सीन की वजह से उस दौरान काफी आलोचना भी झेलनी पड़ी थी।

एक्ट्रेस करती है मन से सीन

आपको बता दे की अब और पहले के हालत पूरी तरह से बदल चुके है अब एक्ट्रेस ऐसे सीन को देने में जरा सा भी नहीं घबराती है बल्कि वो खुलकर सीन डेटरी है जो की जनता को भी खूब पसंद आता है आप खुद भी इसका उदाहरण आज कल की फिल्मो में साफ़ देख सकते है।