बॉलीवुड का सबसे बड़ा खुलासा, टाइगर श्रॉफ की माँ का था अफेयर

725

दोस्तों बॉलीवुड की दुनिया काफी रंगीन है यहां कब किसका कहा अफेयर चल रहा है कोई नहीं जानता यहां तक की बॉलीवुड के कई ऐसे कलाकार भी पाए गए है जिन्होंने खुद से 20 साल बड़े या 20 साल छोटे एक्टर या स्ट्रेस से भी सम्बन्ध रखा है हलाकि यह बेहद शर्म की भी बात है मगर अब भारतीय इतिहास बदलना जरूरी होता जा रहा है। क्युकी बॉलीवुड ने अगर हमें कुछ सिखाया है तो सिर्फ अश्लीलता इसलिए सब समय आ गया है जागने का और ऐसे लोगो की खिलाफत करने का। खैर आइये हम आपको जैकी श्रॉफ की पत्नी का एक सच बताने जा रहे है जिसको सुनकर आप सोच में पड़ जाएंगे। ये खुलसस किया है खुद साहिल खान नेअब आप सोच में पड़ गए होंगे की आखिर ये साहिल खान कौन है। आइये आपको बताते है सच्चाई।

टाइगर श्रॉफ

टाइगर श्रॉफ का इतिहास सभी जानते है। ये बात सभी को पता है की कम समय में सबसे ज्यादा नाम कमाने वाले टाइगर श्रॉफ एक बेहतरीन एक्टर है एक के बाद एक उन्होंने हिट फिल्मो की लाइन लगा दी है। वो लड़कियों को भी बेहद पसंद है। आपको बता दे की टाइगर श्रॉफ यूथ आइकॉन की दूसरी पसंद है।

टाइगर श्रॉफ की माँ का था अफेयर

कोई न कोई अफेयर की वजह से बॉलीवुड के सितारे आए दिन सुर्खियों में आते रहते हैं। दोस्तों कुछ दिन पहले न्यूज़ आई थी टाइगर श्रॉफ की मां के अफेयर के बारे में, 90 के दशक में आई फिल्म स्टाइल शायद बहुत हिट फ़िल्म थी और दर्शकों ने दोनों ही लीड एक्टर को बहुत पसंद किया था। साहिल खान फिलहाल तो बड़े पर्दे से गायब है, लेकिन सुर्खियां आज भी उतनी ही बटोरते हैं, जितनी वह पहले बटोरा करते थे। साहिल खान और टाइगर श्रॉफ की मां आयशा श्रॉफ के अफेयर के चलते साहिल खान सुर्खियों में आ गए थे, आयशा श्रॉफ और साहिल खान एक प्रमोशनल इवेंट के दौरान मिले थे। इसी बीच उनमे थोड़ी सी दोस्ती हो गई और धीरे-धीरे वह और ज्यादा मिलने लगे और पार्टनरशिप में एक बिजनेस शुरू किया। उनकी मीटिंग रोज बढ़ती गई वह मीडिया के सामने भी कई बार दिख चुके थे और उनकी क्लोजनेस देखकर ऐसा नहीं लगता था कि वह सिर्फ अच्छे दोस्त हैं।

बिजिनेस को लेकर आयी खट्टास

आपको बता दे की दरअसल बिजिनेस को लेकर दोनों के बीच खट्टास आ गयी और दोनों अलग हो गए मगर दोनों एक दूसरे के कुछ इस तरह अडिक्ट हो चुके थे की अलग होकर भी वो अलग नहीं हो पा रहे थे ऐसे में दोनों आज भी मिलते है और ये खबर मिडिया को लग चुकी है।

साहिल जैकी का कर देते करियर बर्बाद

इस बात में कोई दोराय नहीं है की साहिल जैकी का करियर ख़राब कर देते क्युकी उनके पास जैकी की माँ की कुछ परसनल तस्वीरें थी जिसके बाद जैकी की माँ ने उन पर केस भी किया था मगर हालत ख़राब ना हो इसलिए उन्होंने केस वापस ले लिया।

अब दोनों है अलग

दोनों भले ही इन दिनों अलग अलग है मगर दोनों जिस्मानी तौर पर अलग नहीं हो पाए है आज भी जैकी की माँ उनके सामने नहीं आती क्युकी उनका करियर ख़राब करने की वजह वो ही थी।