दुल्हन के प्रेमी ने शादी से पहले कर डाला ऐसा काण्ड, जिसे देख सबके उड़ गए होश

513

प्रेमी अपनी प्रेमिका के लिए क्या क्या नहीं करते लेकिन इस प्रेमी ने अपनी प्रेमिका के साथ जो किया है वो बेहद दिल को दुखाने वाला मामला सामने आ रहा है आप लोग एसिड अटैक के बारे में आये दिन ही सुनते होंगे ऐसा ही मामला सामने आया है ज्यादा तर आप लोगो ने सुना होगा की एक आदमी ने किसी लड़की के ऊपर एसिड फेक दिया या उसका पूरा मुँह जला दिया है और इससे पूरी जिंदगी बर्बाद हो जाती है जिसके ऊपर भी तेजाब फेका होता है लेकिन यहाँ तो बहुत ही अलग हुआ है बिहार के लखीसराय जिले का एक बिलकुल उलट किस्सा सुनने में आ रहा है जहा एक युवक ने प्रेमिका के होने वाले दूल्हे के ऊपर तेज़ाब फेक दिया शादी से ठीक पहले और इसे देख सबके होश उड़ गए। ये एक दुखद घटना है ऐसा होने है हमे रोकना चाहिए और इसके खिलाफ आवाज़ भी उठानी चाहिए।

बारात से कुछ समय पहले

बारात से कुछ समय पहले कर डाला कांड हम आपको बता दे की दूल्हा शेखपुरा जिले के भदौस गांव का रहने वाला है इनका नाम नवीन कुमार है और इनकी शादी लखीसराय जिले के ककरौरी गांव में रहने वाली एक लड़की से तय हुई थी। जैसे ही दूल्हा बारात लेके लड़की के घर पंहुचा और जोरो शोरो से दुल्हन के पक्ष वालो ने दूल्हे और सभी बारातियों का स्वागत किया।

दरवाजे में घुसते ही

सभी लोग बाग़ बहुत खुश थे और उत्साह से भरे हुए जब दुल्हन के दरवाजे पर पहुंचे तो जैसे ही दूल्हे ने दरवाजे में अपने कदम बढ़ाये तभी दुल्हन के प्रेमी ने उसके मुँह पर तेज़ाब फेक उसका स्वागत किया। बताया जा रहा है जिसने तेज़ाब फेका है वो बुद्धन बिंद के बेटे मिथुन कुमार ने करा है। और तेज़ाब फेक वहाँ से फरार हो गया।

सब इधर उधर भागने लगे

जैसे ही ये वाक्य हुआ वहाँ अफरातफरी का माहौल बन गया और सभी लोग भागने लग गए डर के मारे इस हमले में दूल्हे की गर्दन और शरीर का कुछ हिस्सा तो बहुत ही बुरी तरह से झुलुस गया है और डॉक्टर फ़िलहाल इसका इलाज कर रहे है अब बताओ इस दूल्हे की क्या गलती है दूल्हे ने कभी सपने में भी नहीं सोचा होगा की ऐसा होगा उसके साथ जब वो अपनी सपनो की रानी को लेने जाएगा।

एफआईआर कराई दर्ज

दूल्हे के रिस्तेदारो ने वही पास के ठाणे में एफआईआर दर्ज करा दी है पुलिस उस अपराधी को ढूंढने में लग गयी है अब पुलिस पूरी छानबीन करेगी की क्या दिक्कत है क्यों उसने दूल्हे के ऊपर तेज़ाब फेका और क्या कोई और दुहनी थी उसकी उस दूल्हे के साथ सबका पता करने में पुलिस लग गयी है। और अपराधी को कड़ी से कड़ी सजा भी मिलनी चाहिए।