बच्चे के मुँह में था सुराग, बच्चे को अस्पताल लेकर गए तो सब हो गए हैरान

668

एक माँ से ज्यादा अपने बच्चे से कोई और प्यार नहीं कर सकता है, माँ की ममता सबसे बढ़कर होती है अगर बच्चे के कुछ लग भी जाए तो माँ घबरा जाती है छोटी से छोटी बातो का ख्याल रखती है एक माँ अपने बच्चे का, लेकिन ज्यादा प्यार भी कभी कभी गलत भी हो जाता है मतलब गलतफहमी का शिकार हो जाता है ऐसा ही एक इंग्लैंड का मामला सामने आया है जहा एक माँ को अपने बच्चे के मुँह में एक सुराग दिखाई दिया और घबरा गयी वो अपने बच्चे को लेकर सीधा अस्पताल चली गयी और जब डॉक्टर्स ने उस बच्चे की जांच की को सब डॉक्टर्स हसने लग गए। और वो बच्चा केवल 10 महीने का ही था तो एक माँ तो घबराएगी ही।

डायपर बदलते हुए दिखा

ये मामला इंग्लैंड का है 24 वर्षीय महिला Becky Stiles अपने 10 महीने के बच्चे का Harvey का डायपर बदल रही थी अचानक उनका ध्यान अपने बच्चे के मुँह पर गया और उन्होंने देखा की उनके बेटे के मुँह में एक सुराग है वो ये देखकर घबरा गयी और जब उन्होंने उस सुराग को छूने की कोशिश की तो बच्चा जोर जोर से रोने लगा और वो महिला और डर गयी।

पिता आये वहाँ पर

बच्चे के मुँह में सुराग देखते ही उन्होंने अपने पति को बुलाया और जब उनके पति ने अपने बच्चे को देखा तो वह भी उस सुराग को देखते ही डर गया। और उनके मुँह से निकल ही पड़ा की आखिर ये क्या बला है? और ये देखे के बाद तो माता पिता दोनों ही घबरा गए। और सीधा डॉक्टर के पास अस्पताल में गए। उसके बाद डॉक्टर ने 30 सेकंड तक उसका चेकअप किया। और जब डॉक्टर ने चेक करके उन्हें बताया तो माता पिता भी हसने लग गए।

आखिर पता चली बात

दरसल डॉक्टर ने ये बताया की वो कोई सुराग नहीं है बल्कि कोई गोल स्टीकर है हुआ यु की बच्चे ने खेल खेल में एक स्टीकर अपने मुँह के अंदर चिपका लिया था और वो स्टीकर बिलकुल किसी सुराग की तरह लग रहा था और घबराये हुए माता पिता ये नहीं समझ पाए की वो स्टीकर है या सुराग है और जब अस्पताल में पता चला तो हसी का माहौल बन चुका था।

मामला हुआ वायरल

ये मामला बहुत ही वायरल हुआ है सोशल मीडिया पर बच्चे के मुँह में स्टीकर वाली फोटो बहुत वायरल हो रही है। और जब लोगो को भी इस बात का पता चला तो उनकी भी हसी निकल गयी और लोगो ने इसके बाद इस फोटो पर बहुत सारे कमैंट्स भी किये। उन्होंने लिखा की माँ तो माँ होती है अपने बच्चे से प्यार ही इतना होता है की वो अपने बच्चे को किसी भी मुसीबत में नहीं देख सकती।