पारले जी की सच्चाई से उठा पर्दा जानकार हैराब हो जाएंगे

1175

बच्चो का मनपसंद बिस्किट कौन नहीं जानता हम सभी जानते है की पार्ले जी आज भी अपनी एक अलग पहचान बनाये हुए है। आज तक कई बिस्कुट के ब्रांड आये और चले गए मगर आज भी पारले जी को लोग उस तरह ही पसंद करते है जैसे की सालो पहले किया करते थे। आज भी इस ब्रांड ने लोगो के दिलो में ऐसा विशवास जगा कर रखा है की वो इस विश्वास को टूटने ही नहीं देना चाहते लगातार ना जाने कितने भ्रामक प्रचारो के माध्यम से कई कंपनी ने इनका नाम खराब करने की सोची मगर कोई ऐसा कर नहीं पायी। ऐसे में पारले जी को भारत के सबसे बड़े बिस्किट उत्पादक की उपाधि भी मिल चुकी है।

कोई बच्ची थी ही नहीं

हम सभी ने आज तक इसके पैकजिंग में एक बच्ची बनी देखि है मगर सच्चाई तो कुछ और ही है। जो अब खुल रही है वो भी सोसल मिडिया के माध्यम से सुनने में आया है की ऐसी तो कोई बच्ची है ही नहीं । अब इस बात में कितनी सच्चाई है इस बारे में तो अभी कन्फर्म नहीं हो पाया है मगर कहा जा रहा है की इस पैक में बानी बच्ची सच्चाई में है ही नहीं।

सोशल मिडिया पर हो रही वायरल

लगातार सोशल मिडिया पर ये तस्वीरें वायरल हो रही है । क्या आपको पता है कि पारले जी के रैपर पर जो चेहरा बनकर आता है, वो अब कहां, कैसा और कौन होगा। जी हां। हम बात कर रहे हैं , पारले-जी की। एक दौर से बच्चों, बड़ों व बुजुर्गों के बीच लोकप्र‍िय रहा पारले-जी व उसके रैपर पर छपी छोटी सी बच्ची अब दादी बन चुकी हैं।

कभी दुनिया में ऐसी बच्ची आयी ही नहीं

ऐसा लोगो का कहना है की ऐसी बच्ची कभी दुनिया में आयी नहीं। लेकिन अगर बच्ची नहीं आयी तो तस्वीर कहा से आयी किसी का कहना है की ये बच्ची अब बूढी हो गयी है और नागपुर में रह रही है।

पारले जी के ऑनर का है कहना कुछ और

दरसअल पारले जी के मालिक का कहना है की कई वर्षो पहले उनको ये तस्वीर किसी मल्टीनेशनल कंपनी ने बना कर दी थी जिसको इन्होने प्रयोग में लिया और आज तक उस बच्ची का पोस्टर चलता आ रहा है ।