हैरान करने वाला सच: ज्यादा मेकप की वजह से बिगड़ी इन खूबसूरत हसीनाओ का चेहरा

550

आज हम आपको आपकी उन पसंदीदा एक्ट्रेसेस के बारे में बताने जा रहे है, किनकी खूबसूरती के लोग दीवाने है मगर बड़ी खबर के मुताबिक़ आज हम आपको वो सच बताने जा रहे है इसको जान्ने और देखने के बाद आप भी हमारी बात से मुँह नहीं फेर पाएंगे जी हां जानब यह बात सच है की कोई भी महिला चाहे कितनी ही कैसी भी क्यों ना हो मगर मेकप करने के बाद वो सुंदर ही दिखती है। आपको जानकार हैरानी होगी की आम इंसान तो फिर मेकप कर ही नहीं पाटा जहा बॉलीवुड की एक्ट्रेसेस एक से एक महंगे फैशन के समान का प्रयोग करती है जी हां उनका एक एक ब्यूटी प्रोडक्ट की कीमत ही हजारो में होती है। दोस्तों आज हम आपको आपकी ही खूबसूरत एक्ट्रेसेस का असल चहेरा दिखाने वाले है अगर ये एक्ट्रेसेस मेकप ना करे तो जान लीजिये इनका असल चेहरा शायद इसको आपदेखना भी पसंद ना करे। आइये देखते है उनकी तस्वीरें।

आइये देखते है तस्वीरें

आइये देखते है वो तस्वीरें जिन्हे देखकर आपको मनपसंद एक्ट्रेसेस का असल रूप समझ आ जाएगा, दरअसल इन तस्वीरो में सबके सामने सच्चाई आ जाएगी।

अमीषा पटेल

आइये देखते है अमीषा पटेल का चेहरा, दरअसल इस चेहरे को देखकर आप सच का अंदाजा लगा सकते है की आखिर अमीषा का असल चेहरा मेकप कर के कैसा हो गया है।

कंगना रनोट

कंगना रनोट यु तो हिमाचल प्रदेश की है खूबसूरत भी है मगर मेकअप कर कर के उन्होंने अपने चेहरे की ये हालत बना ली है।

करींना कपूर

अब देखिये तैमूर की मम्मी का असली फेस दरअसल इन सभी की तस्वीरें महंगे महंगे कैमरे से खींची जाती है इसलिए इनकी खूबसूरती अलग ही दिखती है। यहाँ देखिये उनका चेहरा।

दीपिका पादुकोण

इन दिनों सफलता का सामान छू रही दीपिका पादुकोण भी बेहद खूबसूरत नहीं है बल्कि पूरी फिल्म इंडस्ट्री जानती है की वो सावली है मगर फैशन के माध्यम से उन्हें गोरा कर दिया जाता है यहाँ देखे तस्वीर।

प्रियंका चोपड़ा

प्रियंका चोपड़ा को कौन नहीं जानता अपने देश में कम विदेशो में इन दिनों अधिक पाई जाने वाली पिगी चोप्स भी देखने में सावली है मगर उनकी खूबसूरती स्क्रीन पर आने के बाद देखते ही बनती है।

ऐश्वर्या राय

ऐश एक समय में विश्व सुंदरी के नाम से जानी जाती थी वो आज भी उतनी ही खूबसूरत है मगर उम्र के बढ़ते पायदान के साथ साथ उन्होंने अपने चेहरे पर मेकप कर कर के अपना चेहरा ही खराब कर लिया है।

रानी मुखर्जी

रानी मुखर्जी देखने में भले ही कम लम्बाई पाई मगर बॉलीवुड में उनका कद बड़ा है सुपरहिट फिल्मो की मल्लिका है वो हाल ही में आयी हिचकी में भी उन्होंने बखूबी अपनी जिम्मेदारी निभाई। उनके असली चेहरे को देखकर भी आप डर ही जाएंगे।

विपासा बासु

शायद ही विस्पासे बासु की कोई फिल्म इन दिनों टीवी स्क्रीन पर दिखाई दे वो लगातार पिछड़ रही है लेकिन मकेपकी वजह से उन्होंने अपना चेहरा ख़राब कर लिया है।

सोनम कपूर

पापा की प्यारी बेटी भी देखने में बेहद खूबसूरत है आपको बता दे की सोनम कपूर भी मेकअप कर के अपना चेहरा बुरी तरह बिगाड़ चुकी है।

काजोल

काजोल हमेशा से ही सांवली रही है मगर फिल्मो में वो ऐसी दिखती नहीं है क्युकी उनका मेकअप फिल्मो में जम कर होता है इसलिए काजोल का अब असली चेहरा कुछ ऐसा हो गया है।