टीवी शो में दिखने वाली छोटी बच्ची हो गयी है इतनी हॉट, पैरो तले जमीन खिसक जाएगी

706

हम सभी जब छोटे थे तो घर में डीडी मेट्रो देखा करते थे याद आया आपको वो पल हर एक के जेहन में आज भी वो पल कही न कही है ही जब हम अपने फेवरेट सीरियल्स देखने के लिए अपने परिवार के साथ बैठ जाया करते थे, बल्कि बड़ी ही बेसब्री से इन्तजार भी करते थे उस वक्त का जब पसंदीदा सीरियल शुरू हो। खैर उन प्रोग्राम्स में हमारे फेवरेट किरदार भी हुआ करते थे अगर आपको याद हो करीब 90 के दशक में एक सीरियल आया करता था करिश्मा का करिश्मा। क्या आपको याद है वो छोटी सी बच्ची जो उसमे अपने हुनर और अपनी एक्टिंग से कहर ढाया करती थी। खैर कोई बात नहीं अगर नहीं याद आ रहा तो परेशां न होइए अभी जब हम आपको लड़की की तस्वीर दिखाएँगे तो आपको जरूर उसका चेहरा देखकर याद आ जाएगा। तो आइये बिना समय ख़राब किये आपको मिलवाते है उस सुपर हॉट करिश्मा से।

बच्ची हो गयी बड़ी

लेकिन अब जो करिश्मा हम आपको दिखाने जा रहे है उसको देखकर आप दंग रह जाएंगे जी हां वो बेहद खूबसूरत और हॉट हो गयी है। जी हां हम बात कर रहे है टीवी सीरियल में आने वाली बच्ची करिश्मा की। दरअसल उस समय काई बड़े बड़े अच्छे सिरिअल्स आया करते थे। जैसे रामायण, चंद्रकांता, विक्रम बैताल इस प्रकार के सभी सीरियल्स लोगो का दिल बेहला रहे थे।

बच्ची बन जाती थी रोबोट

अरे आपको अब भी याद नहीं आया तो हम आपको याद दिला देते है की 90 के दशक में एक सीरियल आया करता था जिसका नाम था करिश्मा का करिश्मा, दरसल ये वही सीरियल है जिसमे बच्ची एक रोबोट बन जाय करती थी। दरअसल वो बच्ची अब बड़ी हो गयी है। और उस बच्ची का नाम है झनक शुक्ला।

बॉलीवुड में भी किया काम

उस दशक में करिश्मा ने सभी को अपनी एक्टिंग से सबको अपना दीवाना बना दिया था। आपकी जानकारी के लिए बता दे की उस समय बेस्ट एक्टिंग का करिश्मा को अवार्ड भी मिला था। इसी श्रेणी में करिश्मा को कल हो न हो फिल्म में काम करने का मौका भी मिला। इनकी माता जानी मानी टीवी एक्ट्रेस है जो कुमकुम भाग्य में भी आ चुकी है।

सोशल मिडिया पर है एक्टिव

झनक अब अपनी एजुकेशन लघभग पूरी कर चुकी है और काफी बड़ी हो गयी है। वो सोशल मिडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है उनको पसंद करने वाले उनके फैंस उनसे सोशलमिडिया पर भी खूब फॉलो करते है।

यहाँ देखे उनकी एक और तस्वीर