पुलिस वाला विधवा औरत के घर में कर रहा था ये काम, पकड़े जाने पर कपडे उतार कर पीटा

828

हम आपको बता दे की ये मामला राजस्थान के प्रतापगढ़ जिले में आदिवासी बहुल घंटाली में पुलिस थाने का पास ये मामला सामने आया है। यहाँ के पुलिस कांस्टेबल को ही कपडे उतार कर पिट दिया गया। इस पुलिस कांस्टेबल ने विधवा महिला के साथ काम ही ऐसा करा की उस पुलिस वाले के कपडे उतार कर बहुत पिटाई की गयी गाओं वालो के द्वारा और ये वीडियो भी बहुत वायरल हो रहा है ऐसा अनोखा मामला बहुत कम देखने को मिलता है। वैसे आपने बहुत से मामले देखे होंगे अजीब अजीब तरह के लेकिन ये मामला कुछ अनोखा ही है जिसमे इस तरह से पिटाई करदी गयी एक पुलिस कांस्टेबल की तो चलिए आपको बताते है की ऐसा क्या करा था पुलिस कांस्टेबल ने उस विधवा औरत के साथ की गाओं वालो ने कर दी पिटाई पुलिस वाले के कपडे उतार के।

कांस्टेबल का था उधार

हम आपको बता दे की पुलिस कांस्टेबल ने उस विधवा महिला को 15 हजार रूपए उधार दिए थे और उन रूपए को लेने के लिए आये दिन उस विधवा के घर जाया करता था। और उस विधवा के ऊपर रॉब भी झाड़ता था लेकिन एक और बहुत बड़ी दिक्कत थी उस कांस्टेबल में उसकी गन्दी नजर उस विधवा की 3 जवान बेटियों पर थी और कांस्टेबल उसके घर नॉन वेज पार्टी भी करता था।

कांस्टेबल था पीपलखुंट थाने में

कांस्टेबल नहीं था गाओं में पुलिस कांस्टेबल था पीपलखुंट थाने में वह गाओं वापस भी आया था तो अपने पैसे लेने आया था उस विधवा औरत से उसने जो नॉन वेज भी खाया था वो भी महिला के हां करने पर ही खाया था लेकिन इस बात की भनक महिला के देवर और जेठ को लग गयी थी फिर उसके बाद उन्होंने गाओं वालो के साथ मिलकर पुलिस कांस्टेबल को नंगा करके पिट दिया।

घंटाली पुलिस थाना में दी सुचना

जब पुलिस कांस्टेबल की पिटाई हो रही थी तो किसी ने वह उसकी वीडियो बना ली और वायरल भी कर दी लेकिन किसी ने ये सब घंटाली पुलिस थाने में सुचना देदी और जब वहाँ की पुलिस को पता चला तो पुलिस वहाँ आयी और उस पुलिस कांस्टेबल को बचाया पुरे गाओं को समझाया उसके बाद उस पुलिस कांस्टेबल को वह से ले गयी।

कांस्टेबल को बहुत समझाया था

पुलिस कांस्टेबल को बहुत समझाया गया था लेकिन वो अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहा था उसे बार बार कहा जाता था की यहाँ मत आया कर और आये तो ऐसी हरकते मत करा कर लेकिन वो नहीं माना इसलिए गाओं वालो ने पुलिस कांस्टेबल को सबक सिखाने के लिए ये सब किया उसको नंगा करके पिट दिया गया। क्युकी उसकी नजर उस विधवा की तीन जवान बेटियों पर भी थी।