एक्ट्रेस से तय किया राजनितिक का सफर, पति मिले रामदेव बाबा की वजह से

265

बॉलीवुड का कनेक्शन तो हमेशा से ही राजनीती से भी जुड़ा हुआ है आप तो जानते ही हो कितने बड़े बड़े कलाकारों ने भी राजनीती में अपना अपना हाथ आजमाया है और जब राजनीती में बॉलीवुड एक्टर या एक्ट्रेस कदम रखती है तो ये बहुत ही अच्छा होता है पार्टियों के लिए इसलिए विपक्ष भी एक्टर या एक्ट्रेस को उतार देते है उनके विरोध में, आज हम ऐसी ही एक्ट्रेस के बारे में बताने जा रहे जो की राजनीती में कदम रख चुकी है और सांसद भी बन चुकी है जी हां हम बात कर रहे है नवनीत राणा की जो की एक सांसद है। नवनीत राणा इन दिनों काफी चर्चा में चल रही है। क्युकी उन्होंने आरोप लगाया है की शिवसेना के सांसद अरविन्द सावंत ने उन्हें लोकसभा की लॉबी में धमकाया था। उन्होंने स्पीकर ॐ बिरला से करवाई की मांग की है। नवनीत राणा एक एक्ट्रेस थी लेकिन बाद में उन्होंने राजनीती में आने का फैसला किया और उनकी लव स्टोरी बेहद खास है उन्हें अपने पति योगाश्रम में मिले थे और हां एक बात और बता दे आपको की उनके पति विधायक है।

कब बनी सांसद

हम आपको बता दे की नवनीत राणा 2019 में सांसद बनी थी। नवनीत राणा ने बतौर एक्ट्रेस पंजाबी और साउथ इंडियन फिल्मो में बहुत सारे रोले कर चुके है। उन्होंने अपने राजनीती की शुरुआत तो 2014 में ही कर दी थी लेकिन उस वक़्त वह हार गयी थी लेकिन जब उन्होंने बाद में 2019 में चुनाव लाडे तो वह जीत गयी और युवा स्वाभिमान पार्टी से चुनाव लड़ा नवनीत कौर ने और वह सांसद भी बन गयी।

रामदेव बाबा का अहम रोल

नवनीत कौर की जिंदगी में रामदेव बाबा का अहम रोल है क्युकी नवनीत कौर को अपना प्यार रामदेव बाबा के आश्रम में ही मिला था मतलब उनके पति और उनका लगाव रामदेव बाबा से काफी ज्यादा है इसी वजह से वह रामदेवबाबा को अपने पिता क तरह मानती है हर छोटे बड़े फैसले उन्ही की मदद से लेती है उनके पति का नाम रवि राणा है। और उन्होंने बाबा रामदेव से ही इस बात की परमिशन भी ली थी। और उन दोनों में प्यार भी बहुत है।

दोनों की शादी कब हुई

हम आपको बता दे की नवनीत कौर और रवि राणा की शादी 2011 में हुई थी इन्होने अपनी शादी एक सामूहिक विवाह समारोह में करी थी। इस समारोह में बहुत बड़े बड़े बंदे शामिल हुए थे जैसे मुख्यमंत्री पृथ्वी राज चौहान, बाबा रामदेव, सहारा प्रमुख सुब्रत रॉय जैसे बहुत बड़े बड़े बंदे और भी शामिल थे।

नवनीत राणा का सफर

नवनीत राणा राजनीती में आने से पहले एक कामयाब मॉडल थी और एक्ट्रेस भी थी। अगर वही उनके माता पिता की बात की जाए तो वह पंजाब में ही रहते है। लेकिन हाल ही में वह सब महाराष्ट्र में ही आ गए है और खबरों की मानी जाए तो वह जल्द ही भाजपा से जुड़ने जा रही है। उनकी पीएम मोदी के साथ भी एक फोटो सामने आयी है।