ट्रेन के बाथरूम से आ रही थी चीखने की आवाज, जब दरवाजा खोल के देखा तो होश उड़ गए

3906

इस बात में कोई दोराय नहीं है की कब कहा किसको क्या हो जाए इस बात का कोई भी अंदेशा नहीं होता ऐसे में आप को अपनी सहूलियत का ध्यान खुद ही रखना चाहिए। दोस्तों आज हम आपको एक ऐसी घटना के बारे में बताने जा रहे है जिसके बारे में सुनकर आपकी रूह काँप जाएगी। दरअसल हम आपको बताने जा रहे है एक ऐसे मामले के बारे में जहा एक महिला दर्द से एक बाथरूम के अंदर कराह रही थी। मगर उसकी बात सुनने वाला कोई नहीं था। हुआ कुछ यु की कभी कभी आपकी जरा सी असावधानी आपको बुरा फंसा सकती है बल्कि कभी कभी तो जान तक जा सकती है । मगर इन सबकी रक्षा हमें खुद ही करनी पड़ेगी। तो आइये बिना देर लगाए आपको पूरी बात बताते है की आखिर हुआ क्या।

अहमदाबाद सुल्तानपुर का मामला

दरअसल यह मामला अहमदाबाद सुल्तानपुर का बताया जा रहा है ऐसा माना जा रहा है की ये घटना तब की है जब सुपरफ़ास्ट ट्रेन अपनी तेज रफ़्तार से चल रही थी तभी एस 6 में बैठी एक महिला टॉइलट के लिए गयी जहा जाकर वो फिसल गयी।

दरवाजा खोलते ही उड़ गए सबके होश

काफी देर तक महिला कराहती रही। करीब 1 घंटे बाद लोगो ने आवाज सुनी तो आये और दरवाजा तोड़ा उन्होंने जैसे ही महिला को पॉट के अंदर घुसा देखा सब डर गए और रेलवे प्रशासन को आवाज लगाने लगे।

1 घंटे के बाद रोकी गयी ट्रेन

करीब 1 घंटे के बाद बड़ी मुश्किल से ट्रेन रोकी जा सकी। लेकिन जैसे ही प्रशासनिक अधिकारी आये सब के हाथ पेअर फूल गए । काफी मशक्कत के बाद पॉट काटने के लिए मशीन मंगाई गयी।

मशीन से काटा गया पॉट

काफी देरत के बाद एक स्टेशन से कुछ दूर पहले ही ट्रेन को रुकवा दिया गया। जिसके बाद महिला के पेअर को निकलने के लिए पॉट को काटा गया । गैस कटर से जब पॉट को काटा गया तब जाकर महिला का पेअर निकाला जा सका।