इस भारतीय क्रिकेटर की पत्नी है बेहद बोल्ड और हॉट, देखते ही रह जाएंगे आप

725

इस भारतीय खिलाडी को जब भी मौके मिले इन्होने अच्छा खेल खेलके दिखाया लेकिन वो कहते है ना जितना किस्मत में लिखा हो मिलता उतना ही है क्युकी इन्होने अपने लास्ट मैच में शतक लगाया था फिर भी उन्हें आगे कभी खेलने का मौका तक नहीं मिला आपको अंदाजा तो हो ही गया होगा की हम किस खिलाडी की बात कर रहे है जी हां कही सोचा आपने हम बात कर रहे है मनोज तिवारी जी की उन्होंने आगे कभी इंडिया की तरफ से खेलने का मौका नहीं मिल पाया चाहे उनकी चोट हो या और कुछ, लेकिन कहते हैना किस्मत कभी भी चमक सकती है और आप तो जानते ही है क्रिकेटर्स और फिल्म स्टार्स का बहुत पहले से ही नाता रहा है। बहुत से क्रिकेटर्स ने बॉलीवुड वालो से शादी की है उनकी पत्नियां बेहद खूबसूरत है और कुछ क्रिकेटर्स ने आम लड़कियों से भी शादी की है और उनकी पत्निया भी किसी से कम नहीं है और ऐसा ही मनोज तिवारी के साथ है उन्होंने एक आम लड़की से ही शादी की है उनकी पत्नी किसी से कम नहीं बहुत ही ज्यादा हॉट है, तो चलिए आपको बताते है कौन है वो लड़की।

बहुत खूबसूरत है इनकी पत्नी

मनोज तिवारी की पत्नी का नाम सुष्मिता रॉय है, और दिखने में किसी बॉलीवुड की एक्ट्रेस से कम नहीं है मनोज तिवारी जी की पत्नी और अगर इंडियंस फैंस की माने तो ये दिखने में और उनका फिगर बॉलीवुड की एक्ट्रेस कटरीना कैफ की तरह बता रहे है। इनको सोशल मीडिया का भी काफी शोक है इनकी फैन फोल्लोविंग भी काफी सही है सोशल मीडिया पर, ये ज्यादातर एक्टिव ही रहती है सोशल मीडिया पर, ये अपनी हॉट फोटो आये दिन शेयर करती रहती है जिन्हे लोग बाग़ काफी ज्यादा पसंद करते है और उनकी ये फोटो काफी ज्यादा वायरल भी होती है।

दोनों ने करी शादी

मनोज तिवारी और सुष्मिता रॉय की शादी साल 2013 में हुयी थी और उनका एक बहुत क्यूट बेटा भी है जिनका जन्म 2018 में हुआ था। हम आपको एक बात और बता दे की दोनों एक दूसरे को बचपन से ही जानते है और कहते है ना प्यार दोस्ती है और इनकी दोस्ती कब प्यार में बदल गयी पता ही नहीं चला, मनोज तिवारी फिलहाल डोमेस्टिक मैच खेलते है और वही अगर बात करे तो सुष्मिता रॉय की तो इन्हे मॉडलिंग का काफी ज्यादा शोक है उन्होंने अपना करियर मॉडलिंग में ही बनाया है और अपने बचपन के दोस्त के साथ शादी करके अपना जीवन व्यतीत कर रही है।

एक साथ समय बिताना करते है पसंद

मनोज तिवारी और सुष्मिता रॉय को घूमना काफी ज्यादा पसंद है जब भी वह एक साथ हॉलिडे मानते है तो अपनी तस्वीर सोशल मीडिया पर जरूर शेयर करते है अपने फैंस के लिए, और लोगो को उनकी ये तस्वीर काफी ज्यादा पसंद भी आती है और लोग बाग़ लिखे भी करते है।

कटरीना कैफ से तुलना

जब भी सुष्मिता रॉय अपनी तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर करती है तो लोग बाग़ काफी ज्यादा पसंद तो करते ही है साथ साथ यहाँ तक कहते है की अगर सुष्मिता रॉय बॉलीवुड में एंट्री करती है तो कटरीना कैफ को दे सकती है कड़ी टककर, क्युकी सुष्मिता रॉय अपनी काफी ज्यादा हॉट और बोल्ड तस्वीर शेयर करती रहती है।

मनोज तिवारी का करियर

अगर मनोज तिवारी के करियर की बात की जाये तो कुछ ख़ास बताने के लिए नहीं रहा है और इस बार तो किसी आईपीएल की फ्रैंचाइ ने भी नहीं खरीदा था मनोज तिवारी को, लेकिन उनके फैंस हमेशा उनका सपोर्ट करते है और यही उम्मीद लगाके बैठे है की डोमेस्टिक में अच्छा परफॉरमेंस करके टीम में वापस जगह बना पाए लेकिन उनका टीम इंडिया में अब वापस आना बहुत ही ज्यादा मुश्किल भी है।