इस बच्चे के जन्म लेते ही दुनिया हो जाएगी खत्म

1522

इस बच्चे के महज जन्म के 3 दिन बाद ही पूरी दुनिया के खत्म होने के संकेत मिल गए है। आपको बता दे लगातार कलयुग का दौर चल रहा है कही प्राकर्तिक आपदा ने दुनिया खत्म करने की ठान ली है। तो कही मानसून के कारण लोगो का जीना हराम है। वही कही लोग भूस्खलन से मर रहे है तो कही भुखमरी से। ऐसे में आज हम आपको कुछ ख़ास बाते बताने जा रहे है एक बच्चे के बारे में जिसके बारे में आप इस खबर को सुनकर दंग रह जाएंगे। अक्सर इस प्रकार की भ्रांतिया फैलाई जाती है की इस वर्ष दुनिया समाप्त हो जाएगी मगर कभी ऐसा नहीं होता ना ही कभी ऐसा होगा। क्युकी प्राकर्तिक ताकत के आगे अन्य कोई ताकत नहीं टिक पाती। मगर इस बात में भी कोई दोराय नहीं है। की जो खबर हम आपको सुंनने जा रहे है वो पूरी तरह से सच है। आपको बता दे की हमें भी यह खबर कही से पता चली है।

कलयुग है अत्याचारी

कलयुग को सबसे अत्याचारी युग कहा गया है। इस युग में इंसान के अंदर आध्यात्मिकता कम हो जाएगी। इंसान के दिमाग में नैतिकता का अभाव होगा। इंसान पर लालच,दुराचार तृष्णा,क्रोध,वासना,स्वार्थ जैसी आदतें हावी हो जाएगी। ऐसा भी कहा गया है कि सतयुग की अपेक्षा में कलयुग में लोगों की अच्छाई एक चौथाई हो जाएगी। पुराणों में तो यह तक कहा गया है कि कलियुग में एक दौर ऐसा भी आएगा जब इंसान की आयु बहुत कम रह जाएगी।

खत्म हो जाएगा सब

आने वाले निकट भविष्य में इंसान की जिंदगी युवावस्था आने से पहले ही समाप्त हो जाएगी। लोगो को युवा अवस्था भी द्केहने को नहीं मिलेगी।

नदिया जाएंगी सूख

5000 साल बाद गंगा नदी सुख जाएगी।देवी गंगा पुनः बैकुंठ धाम लौट जाएगी। कलयुग के 10 हजार वर्ष में सभी देवी-देवता पृथ्वी को छोड़कर अपने-अपने धाम लौट जाएंगे। ना जाने कितने सालो पहले ऐसा हुआ था जिसमे भगवान् राम का साम्राज्य भी डूब गया था।

बेहद दर्दनाक होगा वो समय

धार्मिक ग्रंथों में बताया गया है कि भगवान कल्कि केवल तीन दिनों के अंदर ही में धरती से समस्त अधर्मियों का विनाश कर देंगे। ऐसा कहा गया है कि कलियुग में अंतिम समय में बहुत मोटी धारा से लगातार वर्षा होगी, चारों ओर पानी ही पानी हो जाएगा। पृथ्वी डूब जाएगा। इसके बाद एक साथ बारह सूर्य उदय होंगे जिसके तेज से पृथ्वी जल कर खाक हो जाएगी।

पापी की वजह से होगा नाश

कहा जाता है की जब जब धरती पर पाप बढ़ता है तब तब इस प्रकार के जन्म होते है जो नरसंघार करने पर मजबूर होते है वैसे ही इस बच्चे के जन्म के 3 दिन बाद ही दुनिया ख़त्म हो जाएगी।