बॉलीवूड की ये 10 अभिनेत्री है बहुत ज्यादा हॉट, देखे बिना रह नहीं पाएंगे इनको

1032

किसी भी लड़की को मोटा होना पसंद नहीं होता अगर वो थोड़ी सी भी मोती होने लगती है तो तो डाइटिंग शुरू कर देती है क्युकी उन्हें लगता है स्लिम होना ही सुंदरता है और मोटा होने पर उनको कोई पसंद नहीं करेगा लेकिन ये जरुरी नहीं की की मोटा होना बेकार है कोई कोई लड़की मोटी होकर भी बहुत हॉट लग सकती है और अगर बॉलीवुड की बात की जाए तो उसमे एक्ट्रेस का स्लिम होना बहुत जरुरी होता है अगर वो मोटी हो जाए तो उनको पिक्चर मिलना बंद भी हो जाती है इसी डर से वो अपने फिगर को लेकर बहुत चिंतित होती है लेकिन कुछ ऐसी भी अभिनेत्री है जो की मोटी होके भी बहुत हॉट लगती है ये है आपके सामने १० अभिनेत्रियां बॉलीवुड की आप खुद देख लीजिये।

विद्या बालन

विद्या बालन बॉलीवुड का एक सबसे बड़ा जीता जगता उदाहरण है ये जबसे फिल्म इंडस्ट्री में आयी थी जब से ही मोटी चब्बी अभिनेत्री है इनको बहुत से लोगो ने स्लिम होने की सलाह तक दे डाली लेकिन इन्हे अपने ऊपर विश्वास था और ये डर्टी पिक्चर जैसी हिट फिल्म में काफी हॉट भी लगी थी और हॉट तो अभी भी लगती है और साथ ही साथ काफी खूबसूरत भी है।

सोनाक्षी सिन्हा

सोनाक्षी सिन्हा का फैट फिगर का काफी लोगो ने मजाक बनाया है लेकिन इनकी पहली ही हिट मूवी दबंग से ये अभिनेत्री काफी सुर्खियों में रही है। और इनके काम को दर्शको ने भी बहुत सराया है और ये काफी हॉट और सुन्दर दिखती है और ये अब तक काफी मूवीज में कर चुकी है।

हुमा कुरैशी

हुमा कुरैशी के अंदर काफी आत्मविश्वास भरा हुआ है क्युकी ये भी बाकी हीरोइन की तरह स्लिम नहीं है। लेकिन दिखने में काफी हॉट लगती है और अपना नाम बॉलीवुड में बना चुकी है।

रानी मुखर्जी

रानी मुखर्जी को कौन नहीं जानता ये काफी समय से बॉलीवुड में काम कर रही है जबसे ये बॉलीवुड में आयी है तबसे लेकर अब तक चब्बी फिगर ही रहा है और ये अपनी एक्टिंग से काफी प्रभावित करती रही है सबको और काफी सुन्दर भी है।

सनी लियोनी

सनी लियोनी को कौन नहीं जानता इन्होने बहुत ही जल्दी बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपना नाम बनाया है सनी लियोनी अपने बोल्ड लुक की लिए जानी जाती है और पूरी दुनिया उनके इस फिगर की दीवानी है।

ऋचा चड्ढा

ऋचा चड्ढा को लोग भोली पंजाबन की नाम से जानते है क्युकी इन्होने फुकरे जैसी हिट मूवी में इनका किरदार भोली पंजाबन बहुत लोगो ने सराया था और ये भी काफी होती लगती है अपने इस फिगर की साथ और उन्हें अपने इस फिगर से कोई दिकत नहीं है।

जरीन खान

जरीन खान को अगर कोई भी देख ले तो इनका दीवाना हो जाए और इन्हे देखकर ऐसा ही लगता है ये काफी खाते पीते खंडन की लगती है इनके फिगर की हिसाब से ये जीरो फिगर में यकीं भी नहीं करती है इन्हे देखकर कोई भी इनका दीवाना हो जाए।

भूमि पेडनेकर

भूमि पेडनेकर जब इनकी पहली मूवी आयी थी तो ये बहुत ही ज्यादा मोटी थी इनकी पहली फिल्म दम लगा की हईशा थी और इनका काम लोगो को बहुत पसंद भी आया था और बहुत ही ज्यादा सुन्दर भी लग रही थी लेकिन हाली में इन्होने अपना वजन घटा लिया है।

तनुश्री दत्ता

तनुश्री दत्ता जब पहले आयी थी तो काफी स्लिम ट्रिम हीरोइन थी लेकिन हाल में इनका बहुत ही वजन बढ़ गया है लेकिन ये अभी भी काफी हॉट और सुन्दर दिखाई देती है।

लारा दत्ता

लारा दत्ता की बात की जाए तो पहले ये काफी स्लिम हुआ करती थी लेकिन जबसे इनकी शादी हुई है तबसे ये चब्बी हो गयी है लेकिन ये भी काफी सुन्दर दिखाई देती है और मेरा तो मानना है की पतला होना जरुरी नहीं की सुन्दर ही हो मोटा व्यक्ति भी सुन्दर लग सकता है सब हमारे नजरिये की बात होती है।