बॉलीवुड की ये 5 अभिनेत्रियां जवानी में थी बेहद हॉट एंड बोल्ड, तस्वीरें देख होश उड़ जाएंगे

1421

जाहिर है हर एक्ट्रेस जवानी में अलग ही नजर आती है। हॉट खूबसूरत दिखना तो उनके बॉडी को ध्यान से रखने पर है। आज हम बॉलीवुड की उन अदाकारों से मिलाने वाले है जिन्होंने अपनी खूबसूरती के बल पर केहर धा दिया। जहा बॉलीवुड में उनका सिक्का चलता था। दोस्तों अगर आप ध्यान देंगे तो आपको ये बात समझ आएगी की महिला कलाकार का फ़िल्मी दुनिया में एक सफर तय होता है या तो शादी या जब तक वो देखने में खूबसूरत दिखती है तब तक मगर पुरुष कलाकारों के साथ ऐसा नहीं होता है उनकी उम्र बढ़ती जाती है मगर वो फ़िल्मी दुनिया में धमाल मचाते रहते है अब सलमान खान , अमिताभ बच्चन को ही देख लीजिये जैसे जैसे उनकी उम्र बढ़ रही है उनके चाहने वाले बढ़ रहे है।

शादी के बाद नहीं करती है काम

ज्यादातर महिला सट्रेस्स शादी के बाद काम करना नहीं पसंद करती है या यु कह लीजिये की शादी होने के बाद फिल्म इंडस्ट्री में उनकी मांग कम हो जाती है। उन्हें ना तो कोई पसंद करता है ना डायरेक्टर उन्हें फिल्मो में लेते है।

श्रीदेवी कपूर

श्रीदेवी कपूर जो कि श्रीदेवी के नाम से प्रख्यात हैं, भारतीय फिल्मों की मशहूर अदाकारा हैं। जिन्होंने हिंदी फिल्मों के अलावा तमिल, मलयालम, तेल्गु, कन्नड़ और में भी काम किया है। अपनी वर्सटैलिटी और हिन्दी फिल्मों की बेहतरीन अभिनेत्री मानी जाने वाली श्रीदेवी ने अपने करियर की शुरुआत फिल्म सोलवां सावन से 1979 में की थी। देखिये वो अपनी जवानी में कैसी हॉट दिखती थी।

दिव्या भारती

दिव्या भारती को कोण नहीं जानता। ऋषि कपूर के साथ फ़िल्मी हॉट सीन देने वाली खूबसूरत एक्ट्रेस। हलकी उनकी मौत एक रहस्य की तरह ही रह गयी मगर देखिये वो अपनी जवानी में कितनी हॉट दिखती थी।

माधुरी दीक्षित

हिंदी सिनेमा की एक अलग पहचान हैं अभिनेत्री माधुरी दीक्षित। जिन्हे आज भी दर्शक बड़े पर्दे पर देखने के लिए आतुर हैं। माधुरी दीक्षित सिर्फ एक अदाकारा ही नहीं बल्कि हिंदी सिनेमा की डांसिंग डिवा भी हैं। उन्होंने अपने हिंदी फ़िल्मी करियर में कई बेहतरीन फ़िल्में की, जिन्हे दर्शक आज भी बड़े चाव से देखतें हैं। माधुरी को हिंदी सिनेमा में उनके बेहतरीन अदाकारी के लिये चार बार फिल्मफेयर सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री एक बार फिल्मफेयर सर्वश्रेष्ठ सहायक अभिनेत्री और एक स्पेशल अवार्ड से नवाजा जा चुका है। देखिये वो कितनी हॉट थी।

तब्बू

तब्‍बू का जन्‍म हैदराबाद, आंध्रप्रदेश में हुआ थाा उनके पिता का नाम जमाल हाशमी और मां का नाम रिजवाना हैा उनकी एक बड़ी बहन भी हैं जिनका नाम फरहा नाज है और वे भी हिंदी फिल्‍मों की मशहूर अभिनेत्री रही है। उन्होंने आज तक शादी नहीं की मगर आज भी उनकी हॉटनेस और खूबसूरती के सामने एक्ट्रेस टिक नहीं पाती।

रेखा

रेखा को कौन नहीं जानता। रेखा बेहद हॉट कलाकारों में से एक थी। मन ही मन में अमिताभ जी को अपना पति मान बैठी रेखा ने पति धर्म को आज तक निभाया। वो आज भी उनसे उतना ही प्यार करती है जितना आरती थी। आपको बता दे की उनकी जोड़ी बेहद हॉट थी।