शादीशुदा होने के बाद भी बॉलीवुड के इन कलाकारों ने की दूसरी शादी

1758

दोस्तों इस बात में कोई दोराय नहीं है की इंसान प्यार में होता है तो वो कुछ भी कर सकता है फिर वो चाहे बॉलीवुड का स्टार हो या सड़क का आम इंसान ।प्यार सब कुछ ही करा देता है। ऐसे में आज हम आपको बॉलीवुड के कुछ ऐसे लोगो की ख़ास बात बताने जा रहे है जिसको सुनकर आप दांग रह जाएंगे ” तो आइये बिना देर लगाए आपको बताते है उन लोगो के बारे में। जिन्होंने बिना कुछ सोचे समझे एक पत्नी होने के बाद भी दूसरी शादी कर डाली। हैरानी की बात यह है किन इन कलाकारों ने अपनी पहली पत्नी से तलाक भी नहीं लिया। बावजूद इन सभी ने दूसरी शादी कर डाली। तो आइये जानते है उनके नाम जिन्होंने जिंदगी में लिए सारे ऐश और आराम। तो शुरू करते है उन दीवानो के नाम जो प्यार में थे पागल।

रियाल नहीं रियल लाइफ में भी कुछ यु ही

बॉलीवुड में हीरो और हीरोइनों के अफेयर्स की ख़बरें अक्सर आती रहती हैं लेकिन इनमें से कुछ एक ही होते हैं जिनका प्यार शादी तक पहुँच पाता है। लेकिन इन्हीं में से कुछ चेहरे ऐसे भी हैं जिन्होंने शादीशुदा होते हुए भी दोबारा शादी कर ली और बो भी अपनी पहली पत्नी को तलाक दिए बिना ही।

संजय खान

संजय खान ने फिल्म इंडस्ट्री में शुरुवाती दिनों में आकर एक नया चार्म खड़ा कर दिया जब लड़किया उनको देखने के लिए तरसती थी। आपको बता दे की संजय की शादी जल्दी ही हो गयी थी। बावजूद इसके मशहूर अभिनेता संजय खान को उस दौर की अभिनेत्री जीनत अमान से प्यार हो गया था। कहा जाता है की जिस समय यह दोनों अब्दुलहा फिल्म की शूटिंग कर रहे थे उसी दौरान इन दोनों के बीच प्यार हो गया था। लेकिन उस समय संजय खान पहले से ही शादीशुदा थे लेकिन फिर भी यह अपने आप को प्यार करने से नहीं रोक सके। दरअसल जिस समय ये लव स्टोरी चल रही थी उस दौरान इनकी शादी जरीन खान से पहले ही हो चुकी थी लेकिन फिर भी इनके और जीनत के बीच की नजदीकियां बढती ही जा रही थी।

धर्मेंद्र

भारत के स्टारडम कलाकार धर्मेंद्र को कौन नहीं जानता। सभी जानते है भारतीय फिल्म के वो नायब हिरे के रूप में थे। धर्मेंद्र ने भी दो शादिया की थी। धर्मेंद्र और हेमा मालिनी की लव स्टोरी तो इस इंडस्ट्री की सब से ज्यादा फेमस लव स्टोरी में से एक है। इनकी कहानी इस बात को सिद्ध करती है की लोग प्यार के लिए कुछ भी कर सकते हैं। दरअसल जिस समय यह फिल्म तुम जवान में हसीं की शूटिंग कर रहे थे उसी समय इनके बीच प्यार की शुरवात हुई थी। लेकिन उस समय यह पहले से ही शादीशुदा थे और इन्हें दो बच्चे भी थे बॉबी देओल और सनी देओल। लेकिन फिर भी यह दोनों एक दूसरे के प्यार में गिरते ही गए। धर्मेंद्र ने अपनी पहली पत्नी को तलाक दिए बिना ही दूसरी शादी की थी।

सलीम खान

सलमान खान के पिता और भारतीय फिल्मो को अपनी लिखावट देने वाले सलीम खान ने भी दो शादिया की थी । दरअसल जब इन्होंने हेलेन के साथ शादी की तब यह पहले से ही शादीशुदा थे और इनके तीन बेटे और एक बेटी जिनका नाम सलमान, सोहिल और अरबाज और अलवीरा है।

राज बब्बर

राज बब्बर ने भारतीय फिल्मो में विलेन के रूप में एक अलग मिकाम बनाया था सभी जानते है की वो एक बेहतरीन कलाकार थे और अब बॉलीवुड में उनके बेटे कमाल दिखा रहे है । स्मिता पाटिल ने कई फ़िल्में एक साथ की और इन्हीं फिल्मों के दौरान इन्हें एक दूसरे से प्यार भी हो गया । लेकिन जिस समय यह सब हुआ तब राज बब्बर पहले से ही शादीशुदा थे और उनके दो बच्चे भी थे । लेकिन दो बच्चे होने के बावजूद भी यह अपने आप को शादी करने से नहीं रोक पाए और इन्होंने दूसरी शादी कर ली।

उदित नारायण

इन्होंने भी अपनी पहली पत्नी के होते हुए दूसरी शादी कर ली थी। लेकिन इसके चलते इन्हें कई मुसीबतों का सामना भी करना पड़ा। दरअसल हुआ यूँ जैसे ही इनकी पहली पत्नी रंजना को इनकी इस हरकत का पता चला तो उन्होंने इनके खिलाफ कोर्ट में केस कर दिया जिसके चलते इन्हें अपनी पहली पत्नी को खास जगह देनी पड़ी।

महेश भट्ट

दरअसल इनकी फिल्म आशिकी भी इनके पहले प्यार पे ही आधारित है। दरअसल अपनी पहली पत्नी के साथ कुछ कहा सुनी होने पर बह बिना तलाक के ही इनसे अलग हो गयी। पूजा भट्ट इनकी पहली पत्नी की बेटी है।