इन क्रिकेटरो ने अपनी बहन के साथ ही करी शादी, एक के तो 5 बच्चे है

2981

क्रिकेटरो से हर कोई प्यार करता है हर कोई उनपर अपनी जान छिड़कता है जो भी क्रिकेट प्रेमी होता है वो अपने पसंदीदा क्रिकेटरो के बारे में जानने के लिए हमेशा उत्सुक रहता है हाल में ही पाकिस्तानी क्रिकेटर शादी करने जा रहे है जल्द ही शाद्दी के पवित्र रिश्ते में बंध जाएंगे लेकिन आप जान कर हैरान हो जाएंगे की वह अपनी चचेरी बहन से ही शादी करने वाले है मतलब चाचा की बेटी से ही, और ऐसा पहली बार नहीं हुआ है की जब किसी क्रिकेटर ने अपनी बहन संग शादी करली हो ऐसा पहले भी बहुत से क्रिकेटर कर चुके है आज हम आपको ऐसे ही कुछ क्रिकेटरो के बारे में बताएंगे जिन्होंने अपनी बहन से ही शादी रचा ली है।

शाहिद और नादिया

सबसे पहले हम बात कर लेते है पाकिस्तान के स्टार खिलाडी के बारे में जी हां हम बात कर रहे है शहीद अफरीदी की, शहीद अफरीदी को तो हर कोई ही जनता होगा इन्होने तो अपने मां की बेटी से ही शादी रचा ली थी 20 साल की उम्र में ही शहीद और नादिया की शादी 22 अक्टूबर 2000 में हुई थी और उनके 5 बच्चे भी है।

मुस्तफिजुर रहमान और सामिया परवीन

मुस्तफिजुर रहमान बांग्लादेश के खिलाडी है जो की एक फ़ास्ट बॉलर है इन्होने अपनी चाचा की बेटी के साथ ही शादी रचा ली थी जिनका नाम सामिया परवीन है इनकी शादी 2019 मार्च के महीने में हुई थी। मुस्तफिजुर रहमान एक जाने माने खिलाडी है बांग्लादेश के।

मोसद्देक हुसैन और शरमीन समीरा

मोसद्देक हुसैन बांग्लादेशी खिलाडी ने भी अपनी चचेरी बहन से ही शादी कर ली थी मतलब चाचा की लड़की से, और मोसद्देक हुसैन काफी चर्चा में भी रहते थे क्युकी इन्होने तो दहेज़ माँगा था अपनी पत्नी से और उन पर ये आरोप लगा था की ये दहेज के लिए परेशां कर रहे है इन करने की वजह से बांग्लादेश की टीम से हाथ भी धोना पड़ा था।

सईद अनवर और लुबना

सईद अनवर एक पाकिस्तानी खिलाडी है इन्होने भी अपनी चाच्चेरी बहन से ही निकाह कर लिया था हम आपको बता दे की लुबना पेशे से एक डॉक्टर है। और ये दोनों अपनी जिंदगी में बहुत ही खुश थे लेकिन 2001 में उनकी बेटी का निधन हो गया था और ये सब पूरी तरह से बिखर गए और सईद अनवर ने इसके बाद पाकिस्तान क्रिकेट टीम से सन्यास भी ले लिया था।