किस करने के इन तरीको को जानकार हो जाएंगे हैरान

2304

चुंबन या किस यह एक ऐसा नाम और ऐसी चीज है, जिसे हर कोई पाना चाहता है या करना चाहता है। एक अनुसंधान के मुताबिक पूरे आवेग से लिया गया चुंबन एक खास किस्म के कांप्लेक्स केमिकल को दिमाग की तरफ भेजता है, जिससे व्यक्ति खुद को ज्यादा उत्तेजित, खुश अथवा आरामदायक स्थिति में महसूस करता है। प्यार का इजहार करने के लिए चुंबन से बढ़कर शायद ही कोई दूसरा माध्यम हो। एक प्यार भरा चुंबन प्रेमी या प्रेमिका को दिन भर की तमाम उलझनों से मुक्त करके एक प्यार भरे संसार में ले जा सकता है। लेकिन क्या आपको पता है चुंबन लेने के भी कई तरीके है आप सोच में पड़ गए होंगे की हम आपको ये क्याबाते बता रह है मगर जनाब ये समझ लीजिए की हम आपको जो बता रहे है वो आपके लिए बड़ी कामगार साबित होने वाली है क्युकी आपको भी वही करना है ।बी तो आइये शुरू करते है किस नहीं आर्टिक्ल।

दो होंठो का मिलना

किस का अर्थ दो होठों के साधारण मिलन से है। यह किस होठों को ब्रुश के समान स्पर्श करके या हल्का दबाकर किया जाता है। इस किस के लिए अतिरिक्त प्रयास करने की जरूरत नहीं होती। अपने लवर को चारों तरफ से चूमकर इस किस को अंजाम दिया जाता है।

बटरफ्लाई किस

गले से लेकर उपर सिर तक किस करते हुए जाता है। ये एक अनोखा किस होता है जिसमें प्रेमी अपनी आंखों की बरौनी से प्रेमी के होठों, आंखों के बाल, गाल और गर्दन के स्पर्श करता हुआ किस करता है, उसे बटरफ्लाई किस कहते हैं।

मुँह में लार टपकाते हुए

पूरी गर्मजोशी के साथ किया जाता है। जब आप अपने प्रेमी को पूरी आत्मीयता से किस करें तो अपने होठों को धीर से हटा लें और लार की कुछ बूंदे प्रेम से उनके मुख में टपका दें।

फ्रेंच किस

अगर कोई किस सबसे ज्यादा फेमस है तो वह है फ्रेंच किस। जी हां, फ्रेंच किस में अपनी जीभ अपने प्रेमी के मुख की कोमल त्वचा में डालकर उसे चारों ओर घुमाया जाता है। मुख से मुख मिलाकर फ्रेंच किस किया जाता है।

उत्तेजना के साथ किस

आप अपने प्रेमी को कुछ उत्तेजना भरा संदेश देना चाहें तो यह किस अपनाया जाता है। इसमें चाकलेट, फल या बर्फ का टुकड़ा अपने होठों से दबाकर अपने प्रेमी के होठों का स्पर्श किया जाता है। स्पर्श के बाद अपनी जीभ के सहारे दबाया गया टुकड़ा अपने प्रेमी के मुख में डाल दिया जाता है।

धीमे धीमे चूमना

धीमे धीमे चूमना जाता है कि इस प्रकार का किस मध्यकाल के नाइट्स अपनी प्रेमिका या पत्नी को करते थे, जब वह लो कट नेकलाइन्स पहनती थीं। इस किस में उनकी गर्दन को चारों तरफ से धीरे-धीरे चूमा जाता था। पुरूष और महिलाएं दोनों इस प्रकार के चुंबन का लुत्फ उठाते थे।