ये सच जानकार उड़ जाएंगे होश कही आपका नाम भगवान शिव से तो नहीं मिलता है

314

आज हम आपको इस पोस्ट के जरिये बेहद ख़ास बात बताने जा रहे है जहा ना तो कोई बॉलीवुड की जानकारी है ना ही किसी तरह की कोई अन्य हेल्थ टिप आज हम आपको जो बताने वाले है वो कही न कही आध्यात्म से जुड़ा है जी हां आइये जानते है सच्चाई दरअसल आप अक्सर ऐसी पोस्ट पढ़ते होंगे जिसमे आपसे जुडी कोई बात होती ही नहीं है मगर फिर भी आप उसको पढ़ते है मगर आज जिस बारे में हम बात करने जा रहे है वो बेशक सिर्फ आप से ही जुडी हुई है। दरअसल बात यह है की हमारे माता पिता अक्सर हमारा नाम हमारे पैदा होने के कुछ दिन बाद रखते है पहले के जमाने में गांव में बच्चो का नाम साथी बच्चो के बोलते बोलते ही पड़जाया करता था जैसे पप्पू , लालू इस तरह के नाम मगर जनरेशन के अनुसार अब लोगो की सोच बदली है तो नाम भी बदले है आज इस पोस्ट में हम लाये है आपके लिए ख़ास।

भगवान शिव के थे कई नाम

आपको बता दे की अध्यात्म से तो आज की जनरेशन भी जुडी हुई है जो भगवान को मानती है उनकी आराधना करती है, आपको बता दे की अब लोग भले ही नाम के मायने ना निकाले लेकिन यह सच है की कही न खाई वो नाम भगवान शिव से जाकर जुड़ जाते है आइये आपो बताते है ऐसे कौन कौन से नाम है।

s नाम के लोग

आपको जानकर हैरानी होगी s नाम वाले लोग भगवान शिव के लिए बहुत ख़ास होते है क्युकी इस नाम के लोग भगवन शिव की अर्चना अधिक प्यार से करते है।

R नाम वाले लोग

R नाम के लोग भी भगवान शिव के बहुत करीब होते है ऐसे लोगो पर भगवान शिव की असीम अनुकम्पा होती है।

C नाम के लोग

दरअसल भगवान शिव को धतूरा अधिक पसंद था और अगर आप नशीले पदार्थो की बात करे तो सबका अंग्रेजी नाम स से शुरू होता है जहा भगवान शिव को Cनाम के लोग भी बेहद पसंद आते है।

B नाम वाले लोग

अक्सर B नाम के लोग आपको काफी शांत और तजुर्बाकार मिलेंगे ऐसे लोगो पर भगवान शिव जल्दी प्रसन्न होते है।

N नाम के लोग

जिन लोगो का नाम N से शुरू होता है खासतौर पर भगवान शिव की उन पर भी ख़ास अनुकम्पा होती है।

M नाम के लोग

आपको जानकार हैरानी होगी की M नाम के लोग सिर्फ भगवान शिव के ही नहीं बल्कि गणेश भगवान के भी ख़ास बहकत होते है उन पर इन दोनों भगवानो की खास अनुकम्पा होती है।