इन यूट्यूब के चैनेलो ने लोगो की उड़ा दी नींद, रात में ना देखे

498

दरअसल अब सोशल मिडिया पर भी हर बात की स्वतन्त्रता है कोई भी कभी भी किसी भी वीडियो को अपलोड क्र सकता है ऐसे में चिंता का विषय यह हो गया है की कई वीडियोस ऎसी भी होती है जो सबके देखने लायक नहीं होती बावजूद इसके ऐसी वीडियोस लोगो के सामने आ ही जाती है । आपको बता दे की जहा कही आप यूटुब पर वीडियोज देखते है आपके मोबाईल पर या पॉप अप पर ऐसे मैसेज आते रहते है की रहस्य्मय चीजों के बारे में जाने, इसलिए आज हम आपको उन यूट्यूब चैनेलो के बारे में बताने जा रहे है जो की आधे भारत की नींद उड़ा चुके है। आइये आपको बताते है उन चॅनेल्स के बारे में जिन्होंने बड़ी से बड़ी चैनलों की धज्जिया उड़ाते हुए अपने चॅनेल का नाम कम समय में ही कर लिया।

Webdriver torso

जैसा की आप सब जानते हैं, कि आप यूट्यूब के किसी भी पेज को खोले तो यूट्यूब का ऑफिसियल वेबसाइट का बैकग्राउंड कलर जैसा है, वैसा ही खुलता है। लेकिन इस चैनल पे जाने के बाद इसके पेज लाल और नीले रंग का खुलता है, और इस चैनल को खोलने के बाद जब आप इसके विडियो को प्ले करेंगे तो आपको बीप-बीप की आवाज सुनाई देगी,और कई लोग इससे इल्युमिनाटी से जोर कर देखते हैं तो कई एलियन लाइन से। इस प्रकार के चैनल आपको डरा सकते है।

Hi walter! It’s me patrick

इस चैनल में एक ही विडियो है। चैनल में एक चौका देने वाली बात यह है कि इसमें पहली और आखरी विडियो डाली गई, में इसमें चौका देने वाली बात यह है कि एक आदमी एक लड़की को बाथरूम में कैद करके रखे हुए है उसके बाद दरबाजा बाद कर देता है, आज तक ये पता नही लग पाया कि वो सच है या झूट।

नासा जिम 108

यह भी एक यूट्यूब चैनल है। इस चैनल को बनाने वाला नासा का एक पुराना कर्मचारी था जिसने नासा को छोड़ने के बाद एक नया यूट्यूब चॅनेल बनाया और लोगो को दुनिया के डरावने सच बताने का काम किया।

Ms. porcelain doll

चैनल की अजीब बात ये है कि ये चैनल अपने अजीबो गरीब विडियोज के लिए फेमस है। इसमें से ज्यादातर वीडियोज में एक्सप्लाराशन और डिस्टर्बिंग वीडियोज से भरा हुआ है।ये चैनल कमजोर दिल वालो के लिये नही है।

रोबर्ट हेल्प मी

यह भी एक यूट्यूब चॅनेल है जिसने लोगो की नींद उड़ा राखी है दरसल इस चॅनेल में डेजी एक करैक्टर है जो सबको डराने में सफल रहता है जाहा आत्माओ की बाते होती है यह चॅनेल सीरीज के रूप में चलता है जिसकीओ हर सीरीज कुछ कुछ दिनों के बाद आती है।