कपिल के शो की इस एक्ट्रेस को बिस्तर पर सोने को कहा गया, जिसके बाद आज ये एक्ट्रेस है…

1400

कॉमेडी नाईट विद कपिल शायद ही भारत में कोई ऐसा हो जो इस शो को नहीं देखता था अपनी बेहतरीन कॉमिक टाइमिंग से सबको हंसाने वाले कपिल का समय इन दिनों अच्छा नहीं चल रहा है , दरअसल अपनी फिल्म फिरंगी के बाद से बेहद हताश हुए कपिल शर्मा में थोड़ी बहुत जो ताजगी थी भी वो उनके ऊपर चल रहे बुरे दौर ने कम कर दिया है इन दिनों कपिल काफी परेशां है और अपने काम से अपनी जिंदगी से तंग आ चुके लगातार मिडिया में उनके खिलाफ चल रही खबरे उन्हें और भी अधिक तंग कर रही है सूत्रों की माए तो कपिल इतना अधिक डिप्रेस है की वो मरने का मन बना चुके थे मगर टीम के साथियों के समझाने पर वो ऐसा करने से रुके थे। लेकिन दोस्तों आज हम बात कपिल की नहीं बल्कि एक कमसिन हसीना की करने वाले है।

फॅमिली टाइम विद कपिल बंद होने की कगार पर था

दरअसल हाल ही में कपिल एक नया टीवी शो लेकर आये जिसका नाम था फॅमिली टाइम विद कपिल मगर चैनल पर केवल दो एपिसोड दिखाने के बाद पूरा शो बुरी तरह से फ्लॉप हो रहा थे वो टीवी पर आ ही नहीं रहा जिसकी साफ़ वजह कपिल बताये जा रहे थे चैनल का कहना था की अगर कपिल की हरकते नहीं सुधरी तो वो ये शो ही रद्द कर देंगे मगर कपिल इन सभी मामलो में पूरी तरह से शांत थे ।

नेहा पेंडसे

नेहा पेंडसे ने पढाई पूरी करने के बाद फिल्म इंडस्ट्री ज्वाइन कर ली. सबसे पहले नेहा साल 1999 में आई फिल्म “प्यार कोई खेल नहीं” में दिखाई दी थी. उस समय नेहा मात्र 15 साल की थी। इस फिल्म के बाद नेहा दाग: द फायर, दीवाने, तुम से अच्छा कोई नहीं और देवदास में काम किया. इसी दौरान उन्होंने सोंथम नाम की तेलगु फिल्म भी काम किया।

कपिल के शो में किया होस्ट

आपको बता दे कपिल के शो में होस्ट बन कर आयी नेहा की शायद किस्मत ने साथ नहीं दिया दो शो के बाद यह बुरी तरह से बंद हो गया अब तो शो को रिप्लेस करने की तैयारी हो रही है। ऐसे में नेहा ने अपना करियर इस शो से अच्छा मान रखा था मगर अफ़सोस ऐसा अब हो नहीं सकेगा।

मे आई कम से टीवी शो मै की शुरुवात

मे आई कम टीवी शो मे से अपना करियर शुरू करने वाली नेहा को इस शो से अलग पहचान मिली जिसके बाद वो लम्बे समय के लिए बहार चली गयी मगर अब उन्होंने एक बार और टीवी शो मे वापसी तो करि मगर शायद किस्मत धोखा दे गयी और यहाँ भी कपिल का शो भी बंद होने की कगार पर आ गया है।

तेलगु डायरेक्टर ने किया था बेड शेयर करने की बात

दरअसल हाल ही मे एक इंटरव्यू के दौरान नेहा ने खुलासा किया की उनको एक डायरेक्टर ने हम बिस्तर होने को कहा था उनसे ऐसे सीनो की डिमांड की थी जिसमे बिना कपड़ो के ही घंटो रहना था जिसको उन्होंने साफ़ मना कर के टीवी शो पर आना ज्यादा सही समझा।