इस भिखारी की है 3 पत्नियां और कमाई सुनकर आप चौंक जाओगे, नहीं है यकीन तो खुद देखिये

635

दोस्तों आपने कई बार सोशल मिडिया पर ये खबर सुनी होगी की कोई भिखारी अचानक से अरबपति बन गया। किसी के पास लाखो रूपए हाथ लग गए और वो लाखो रूपए का मालिक बन बैठा। ऐसे कई किस्से सुनने में आएंगे आपको और कई बार आपने ऐसी खबरे पढ़ी भी होंगी। लेकिन आज हम आपको एक ऐसे भिकारी के बारे में बताने जा रहे है जिसकी कमाई जानने के बाद शायद आप भी शर्मा जाए। दोस्तों आज हम आपको 3 पत्नियों वाले इस भिखारी के बारे में बताने वाले है जो दिनभर सिर्फ भीख मांग कर लाखो रूपए कमाता है। आइये आपको हम इनकी महीने की कमाई के बारे में जानकारी देते है जिसको सुनकर आप भी एक पल के लिए हैरान होने वाले है।

दिन भर माँगता है भीख रात में लखपति

शायद आपको जानकार हैरानी होगी। की कैसे ये भिखारी रात में लखपति बन जाता है। दरअसल बात यह है की ये भिखारी झारखण्ड का रहने वाला है। जो की दिनभर गरीबो की जिंदगी बीतता है मगर रात में अपनी पत्नियों के साथ राजा की तरह रहता है।

भिखारी ने की है 3 शादिया

ये भिखारी झारखंड के एक परिवार से ताल्लुख रखता है। झा सभी भिखारी है ऐसे में इस भिखारी ने स्टेशन पर बैठ के भीख मांगने का काम शुरू किया। जाहा अब ये भिखारी ना सिर्फ भीख मांगता है बल्कि अपने ही शहर में रात होते ही राजाओ की तरह रहता है। इसकी इस कमाई को देखते हुए ही साथी तीन भिखारी महिलाओ ने इस से शादी भी की है।

महीना के 25000 से ज्यादा कमाई

सूत्रों की माने तो ये भिखारी दिनभर में लगभग एक हजार से बारह सौ रुपए की कमाई कर लेता है यानी इस हिसाब से अगर इसकी महीने की कमाई देखि जाए तो सिर्फ भीख मांगकर ही ये 25 से 30 हजार रूपए कमा लेता है। हैरानी वाली बात तो ये है कि इस भिखारी के साथ और भी 20 लोग काम करते है और वो उन सब से भी कमीशन लेता है।

कई भिखारियों से बंधा है कमीशन

महीने की हजारो में कमाई के बाद भी ये भिखारी अपने अंदर में 15 भिखारियों से काम करवाता है और उनसे कमीशन लेता है जिसमे 10 हजार से अधिक कमाता है जिससे वो 40 हजार रूपए तक कमा लेता है।