बॉलीवुड से भी ज्यादा हॉट सीन देती है ये भोजपुरी एक्ट्रेस, देखकर होश उड़ जाएंगे

2708

इस बात में कोई दोराय नहीं है की भोजपुरी फिल्मो का चलन अभी तक छेत्र के अनुसार ही है उसका चलन भले ही हिंदी सिनेमा जगत में काम ना कर पाया हो मगर व्हा के कुछ कलाकारों ने जरूर काम कर दिक्या जिसका जीता जागता उदाहरण है मनोज तिवारी और रवि किशन इस प्रकार से ना जाने कितने ही भोजपुरी कलाकार ऐसे है जो बोल्ड सीन देने में जरा भी नहीं हिचकते हां अगर बात आलोचकों की करे तो पहले ही आलोचक भोजपुरी फिल्मो को बी ग्रेड की फिल्मे कह चुके है ऐसे में यहाँ के कलाकार भी एक से एक बोल्ड सीन देकर आलोचकों की भी धज्जिया उड़ाने में लगे है अगर आपने भी कभी ध्यान दिया हो तो हमारे समाज की शादी बरातो में भी हम भोजपुरी गांव पर डांस करना ही प्रिफर करते है जनाब लोलीपॉप लागे लू गाना तो याद ही होगा आपको आइये बात करते है उन कलाकारों की जिन्होंने हॉट किस सीन देकर मचा राखी है खलबली।

निरहुआ और आम्रपाली का ये सीन

अब अगर आपको याद हो तो हाल ही में भोजपुरी के विख्यात कलाकार निरहुआ का आम्रपाली के साथ ये किस सीन वायरल हो रहा है जिस सीन को अब तक भोजपुरी के कलाकार देने से डरते थे मगर इस सीन को निरहुआ के बाद से अब सारी बंदिशे तोड़ चुके है।

पवन और अक्षरा सिंह

अब तो यु भोजपुरी फिल्मो में लिप लॉक किस की भरमार हो गयी है हाल ही में पवन और अक्षरा ने भी एक जोरदार किस सीन देकर पूरे हाल में आग लगा दी। जहा पब्लिक ने भी इन दोनों को बहुत पसंद किया। जिसके बाद से चली आ रही पुरानी परम्परा टूट गयी है।

मोनालिसा

हाल ही में भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा ने भी बेहद हॉट सीन देकर भोजपुरी फिल्मो में तहलका मचा दिया यु भी मोनालिसा बोल्ड सीन देने के लिए फेमस है।

पूनम दुबे

हाल ही में रिलीज हुई फिल्म रंगीला में पूनम दुबे ने सारी हदे तोड़ते हुए ऐसे ऐसे सीन दिए जिसको देखकर जनता उनकी दीवानी हो गयी यु भी सोशल मीडिया पर पूनम ज्यादा समय बिताती है और अपनी हॉट तस्वीरें डाला करती है।

शिविका दीवान

आपको बता दे की शिविका दीवान ने भी भोजपुरी फिल्मो में केहर ढा रखा है जहा वो गोली मारे 2 में अपनी अदाओ का जलवा बिखेर रही है।