रियल लाइफ में ये है जेठा लाल की दुकान के असली मालिक

1132

तारक मेहता का उल्टा चस्मा भारत में देखा जाने वाला सबसे पसंदीदा सीरियल्स में से एक है इसकी पॉपुलैरिटी बहुत ही ज्यादा है इसका एक एक किरदार बेहद बेहतरीन है और सबका कोई न कोई पसंदीदा किरदार है इस सीरियल में जैसे किसी को जेठालाल पसंद है तो किसी को पोपट लाल और किसी को दया भाभी पसंद है तो किसी को बबिता जी हर किसी की अपनी अपनी पसंद है और आपको भी कोई न कोई अच्छा तो जरूर लगता होगा तभी आप इस आर्टिकल को पढ़ने आये है उसका बहुत बहुत धन्यवाद और तो और इस शो ने टीवी के बाकी शो को टीआरपी को भी पीछे छोड़ रखा है और ये काफी सालो से आ रहा है और आगे भी आता रहेगा क्युकी आपसे इतना प्यार जो मिल रहा है इस शो को।

जेठालाल की दुकान है बहुत मशहूर

ये एक बेहद काफी मनोरंजन से भरा शो है इसमें आम जिंदगी से रिलेटेड लोगो से जुडी ही चीज़े दिखाई जाती है जो की लोगो को बहुत पसंद आती है। इस शो में अय्यर भाई साइंटिस्ट है तो पोपट लाल पत्रकार तो तारक मेहता लेखक है और जेठा लाल की एक इलेक्ट्रॉनिक्स की शॉप है जिसपर हमेशा एक लम्भी लाइन लगी रहती है शो में लेकिन क्या आप जानते है असल में भी ऐसे ही लाइन लगी रहती है इस दुकान के लिए।

गड़ा इलेक्ट्रॉनिक

शो में जेठालाल की दुकान का नाम गड़ा इलेक्ट्रॉनिक है और रियल लाइफ में भी इस दुकान का नाम गड़ा इलेक्ट्रॉनिक ही है। और हम आपको बता दे की ये दुकान शो के लगभग हर एपिसोड में दिखाई भी जाती है। इसका नाम पहले शेखर इलेक्ट्रॉनिक था लेकिन शो में इसकी कामयाबी देख कर इसका नाम गड़ा इलेक्ट्रॉनिक ही रहने दिया रियल लाइफ में भी क्युकी ये दुकान गड़ा इलेक्ट्रॉनिक के नाम से मशहूर हो गयी है।

शेखर पहले नहीं देते थे दुकान

शेखर के पास पहले भी बहुत से ऑफर आये थे दूकान शूट पर देने के लिए लेकिन उन्हें डर लगता था की दुकान का नुकसान न हो जाए दुकान का सामान टूट न जाए लेकिन जब इन्होने तारक मेहता वालो को अपनी दुकान दी तो ऐसा कुछ नहीं हुआ कोई नुक्सान नहीं हुआ बल्कि इनका तो बहुत फायदा हो गया की लोग बाग़ अधिक इस दुकान पर आने लग गए इस दुकान को देखने के लिए। इस शो का वो बहुत शुक्रिया करते है क्युकी उनकी दुकान बहुत फेमस हो चुकी है मुंबई में।