ये पाकिस्तानी एक्ट्रेस लगती है हूबहू बॉलीवुड अभिनेत्रियों की तरह, आप भी देखते रह जाएंगे आप

401

आप वैसे बचपन से ही सुनते आ रहे होंगे अपने बड़े बूड़ो से की एक इंसान के कम से कम 7 हमशक्ल होते है और अपने हमशक्ल से मिलने के लिए हमेशा उत्‍सुक रहते है, लेकिन इस बात के चांस बहुत कम है की आप अपने हमशक्ल से मिल पाए, लेकिन आज हम आपको बॉलीवुड की कुछ अभिनेत्रियों के बारे में बताएंगे जिनकी शक्ल हूबहू पाकिस्तानी हसीनाओ से मिलती है। अगर आप भी देखेंगे तो आप भी धोखा खा जाएंगे और देखते ही रह जाएंगे। वैसे तो बॉलीवुड की अभिनेत्रियों को सब ही जानते होंगे लेकिन शायद इन पाकिस्तानी अभिनेत्रियों को नहीं जानते होंगे चलो जल्दी से हम आपको इन सब के बारे में बता देते है की किसकी शक्ल किस्से मिलती है।

दीपिका पादुकोण

दीपिका पादुकोण को कौन नहीं जनता होगा आप सब इनको जानते होंगे लेकिन आज हम आपको बता दे की इनका भी हमशक्ल है लेकिन आप इनके हमशक्ल को देख कर हैरान हो जाएंगे क्युकी ये कोई लड़की नहीं है ये एक लड़का है जो बिलकुल दीपिका पादुकोण की तरह लगता है। जी हाँ पाकिस्तान के एक्टर फहाद मुस्तफा को दीपिका पादुकोण का हमशक्ल बताया जा रहा है लेकिन आप इसको देख के अचम्भे में आये या नहीं।

ऐश्वर्या राय बच्चन

ऐश्वर्या राय बच्चन खूबसूरती के मामले में किसी से कम नहीं है अपनी खूबसूरती से सबको दीवाना बना दिया है हम आज आपको इनकी हमशक्ल से मिलवाएंगे वो एक पाकिस्तान की ब्लॉगर है जिनका नाम आमना इमरान है जो की ऐश्वर्या राय से बिलकुल हूबहू मिलती है। शायद आप भी इनको देख के धोखा खा सकते है। आपको कैसा लगा ऐश्वर्या राय बच्चन और आमना इमरान बिलकुल एक जैसी लगती हैना।

करिश्मा कपूर

करिश्मा कपूर बॉलीवुड की जनि मणि एक्ट्रेस है जिनकी एक्टिंग के सभी लोग घायल थे और इनकी नीली आखें के सभी दीवाने थे। लेकिन क्या आपको पता है की करिश्मा कपूर की भी हमशक्ल है जो की एक पाकिस्तानी सोशल मीडिया सेंसेशन है टिकटोक स्टार हीना खान है जो की हूबहू करिश्मा कपूर से मिलती है। और सबसे बड़ी बात दोनों की आँखें नीली है।

अनुष्का शर्मा

अनुष्का शर्मा को तो अब हर कोई जनता होगा क्युकी अनुष्का शर्मा एक बॉलीवुड एक्ट्रेस होने के साथ साथ विराट कोहली की धर्मपत्नी भी है। लेकिन आपको जानकर हैरानी तो ये होगी की अनुष्का शर्मा की एक नहीं बल्कि पाकिस्तान में 2 हूबहू हमशक्ल है और दोनों अनुष्का शर्मा से बहुत मिलती है। एक पाकिस्तानी एक्ट्रेस और शो की होस्ट है सनम बलोच जिनकी शक्ल हूबहू अनुष्का शर्मा से मिलती है और दूसरी पाकिस्तानी सिंगर है जिनका नाम नाजिया हसन है। औरर ये दोनों अनुष्का शर्मा की हमशक्ल है।

सोनाक्षी सिन्हा

सोनाक्षी सिन्हा दबंग गर्ल है ये एक बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस है सोनाक्षी सिन्हा की शक्ल एक दम रीना रॉय से मिलने के साथ साथ इनकी हमशक्ल पाकिस्तान में भी है पाकिस्तान में टीवी होस्ट है जिनका नाम है जावेरिया अब्बासी जो की सोनाक्षी सिन्हा की एक दम हूबहू है। इनके फंस भी धोखा भी खा जाते है इन दोनों को देख कर।