टाइगर श्रॉफ की माँ ने अपने हुस्न के काफी जलबे बिखेरे थे इंडस्ट्री में खुद देखिये।

2515

बॉलीवुड की कोई भी एक्ट्रेस हो कभी न कभी किसी न किसी काम को लेकर प्रचलित जरूर हुई है जी हां एक्ट्रेस हो या डाइरेक्टर अगर महिला है तो किसी न किसी काम में नाम जरूर हुआ कुछ ऐसा ही एक किस्सा हम आपको बताने जा रहे है बॉलीवुड के दादा जैकी श्रॉफ का, जैकी श्रॉफ ने बॉलीवुड को अपनी फिल्मो के माध्यम से एक अलग मुकाम पर पहुंचाया। जैकी श्रॉफ को कौन नहीं जानता वो एक बेहतरीन एक्टर है और बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुवात में जैकी का करियर बहुत अधिक नहीं खिल सका जैकी का जन्‍म एक गुजराती परिवार में महाराष्‍ट्र के लातूर शहर के उदगीर जिले में हुआ था। उनके पिता का नाम काकूभाई श्रॉफ और मां का नाम रीता श्रॉफ है। उन्‍होंन कुछ विज्ञापनों में मॉडल के तौर पर भी काम किया है।

बड़े भैया के नाम से हुई फेमस

आपको बता दे की जैकी श्रॉफ की पत्नी है आयशा दत्ता आयशा ने कई फिल्मो में काम तो किया ही साथ ही एक विवादित फिल्म बूम को प्रड्यूस भी किया जिसमे जैकी श्रॉफ, अमिताभ बच्चन और गुलशन ग्रोवर थे हलाकि फिल्म पूरी तरह विवादित रही इसलिए इसकी रिलीज होने में समस्या भी आयी ।

कई फिल्मो को किया प्रड्यूस

आपको बता दे की आयशा ने वर्ष 2000 में जिस देश में गंगा रहता है फिल्म को प्रड्यूस किया जिसके बाद वर्ष 2006 में बॉम्बे एंड बिट्राइल्स नामका फिल्म को भी प्रड्यूस किया मगर दोनों ही फिल्मे बॉक्स ऑफिस में कुछ ख़ास असर नहीं दिखा पायी ।

फिल्म तेइ बाहो में दिए अश्लील सीन

आपको बता दे जैकी श्रॉफ की पत्नी आयशा उस समय जैकी से प्यार करती थी , जैकी अपने करियर में धीमे धीमे बढ़ रहे थे, मगर कोई बहुत बड़ी सक्सेस उनके हाथ नहीं लग रही थी ऐसे में तेरी बाहो में बड़े बहिया अमिताभ के साथ एक सीन देकर आयशा एक पल में फेमस हो गयी ।

एक जहाज यात्रा पर आधारित थी फिल्म

शायद ही आपने बचपन में इस फिल्म को देखा होगा इस फिल्म में दोनों जहाज यात्रा पर निकलते है एक टापू पर पहुंचकर वो खो गए वहा उन्हें एक बंदर मिला जिसको इन लोगो ने पाल लिया और उसका नाम रखा कालू, कुछ दिनों के बाद वहा लोग रास्ता खोते ही चले गए और कई कठनाईयो का सामना करना पड़ा ।

कई फिल्मो में अपने सीन को लेकर आयी विवाद

आयशा ने ऐसी कई फिल्मे करी जिसमे उन्होंने नुक्सान उठाया उनकी ज्यादातर फिल्मे सेंसर बोर्ड मना कर देता था लेकिन वो अपनी बोल्ड इमेज की वजह से जाने जाने लगी लोग उन्हें उस रूप में ही देखना पसंद करते थे । मगर इन सबके बीच उन्होंने धीमे धीमे कर के कुछ खोया तो वो था जैकी का प्यार ।