टाइगर श्रॉफ की बहन बेहद छोटे कपड़ो में दिखी ,लोग उड़ा रहे मजाक

778

दरअसल जैकी श्रॉफ ने बॉलीवुड में अपनी एक अलग पहचान बनाई है। कौन नहीं जानता की टाइगर श्रॉफ जैकी श्रॉफ के बेटे है। वो बॉलीवुड में बहुत कम समय में अपनी एक अलग पहचान बना चुके है। जैकी श्रॉफ को बागी फिल्म करने के बाद अपनी पहचान नहीं बतानी पड़ी उन पर लड़किया मरती है और इसका राज यह है की वो खुद को बेहद फिट रखते है। हम सभी जानते है की जैकी श्रॉफ का करियर फिल्म इंडस्ट्री में बेहद ख़ास नहीं रहा मगर इस बात में कोई शक नहीं की उन्होंने बॉलीवुड में अपनी फिल्मो से नाम कमाया है। टाइगर श्रॉफ भी बेहद कम समय में एक बेहतरीन फिल्म कर के आगे बढ़ने वाली में से एक है। जिन्होंने कम समय में एक बड़ी उपलब्धि पा ली है।

टाइगर श्रॉफ एक बड़ा नाम

टाइगर श्रॉफ उर्फ़ जय हेमंत श्रॉफ का जन्म 2 मार्च 1990 को मुंबई में हुआ था। टाइगर बॉलीवुड के सबसे मंझे हुए अभिनेता जैकी श्रॉफ के बेटे है। उनकी माँ का नाम आयशा दत्त श्रॉफ हैं। वह भी एक फिल्म अभिनेत्री हैं। टाइगर की एक छोटी बहन भी है- कृष्णा श्रॉफ। टाइगर ने अपने करियर की शुरुआत शब्बीर खान निर्देशित फिल्म हीरोपंती से की। उन्हें उनकी पहली डेब्यू फिल्म के लिए अब तक चार अवार्ड से सम्मानित किया जा चूका है। फिल्म हीरोपंती के अलावा टाइगर आतिफ असलम,के एल्बम ज़िंदगी मै आ रहा हूँ और चल वंहा जाते हैं वीडियो एल्बम में नजर आ चुकें हैं।

टाइगर की बहन के ऑउटफिट ने किया गड़बड़

दरअसल हाल ही में टाइगर शरफ़ की बहन एक होटल में स्पॉट की गयी जहा वो डिनर करने के लिए गयी हुई थी। वो जैसी ही बहार निकली लोगो ने उन्हें घेर लिया और तस्वीरें खिचवाने लगे।

साजिद नाडियावाल है गुरु

टाइगर श्रॉफ को बॉलीवुड में लाने का श्रेय साजिद नाडियावाला को जाता हैं। उन्होंने इंटरव्यू में कहा था कि, टाइगर पहला हीरो है जिसे मै अपनी फिल्म में लांच कर रहा हूँ। आपको बता दें, फिल्म धूम 3 के दौरान टाइगर ने ही आमिर को उनकी बॉडी बनाने में मदद की थी। इस दौरान टाइगर और आमिर में काफी अच्छी बॉन्डिंग भी हो गयी थीं। आमिर टाइगर की डेब्यू फिल्म को प्रोडूस करना चाहते थे पर ऐसा ना हो सका। लेकिन फिल्म का ट्रेलर आमिर खान के द्वारा ही लांच किया गया था।

बहन का उड़ा रहे मजाक

टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ तारा सुतारिया के साथ मुंबई की सड़कों पर घूमती हुई दिखी थीं। शायद वह किसी रेस्टोरेंट में पहुंची थीं। वैसे कृष्णा श्रॉफ भी बेहद खूबसूरत हैं लेकिन कृष्णा श्रॉफ का लोग काफी ज्यादा मजाक बना रहे हैं। दरअसल लोगों का कहना है कि जिस बहन का भाई इतना फिट हो उस बहन को भी अपनी फिटनेस पर काफी ज्यादा ध्यान देना चाहिए।