उस टाइप की फिल्मे छोड़ने के बाद मियां खलीफा का ये वीडियो हो रहा है तेज़ी से वायरल

1234

आज के टाइम में मिया खलीफा के बारे में सब जानते है जैसा की इस वीडियो में आपको देखने को मिलेगा की मियां खलीफा ने रोते हुए वीडियो बनाया और अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया। मियां खलीफा काफी एक्टिव रहती है अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पे जिससे उनके फोल्लोवेर भी काफी ज्यादा मात्रा में बन चुके है और उनको पसंद भी करते है अगर हम मियां खलीफा के बीते कल के बारे में बताए तो उन्होंने एड’ल्त फिल्मो में काम किया है। इसलिए उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर इतने ज्यादा फोल्लोवेर्स है। चलिए तो हम आपको बताते है की मिया खलीफा क्यों फूट फूट कर रोने लगी। आइये विस्तार में बताते है।

इसलिए रोई फूट फूट कर मियां खलीफा

मियां खलीफा ने हालही में फिल्म इंडस्ट्री से सन्यास लिया है फिर भी फिल्मो से सन्यास लेके बाद अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती है इसी कारन से उनके इंस्टाग्राम अक्कोउट में 2 करोड़ से ज्यादा लोग जुड़े हुए है। और उनकी शेयर की तस्वीरो को भी लोग खूब पसंद करते है। लेकिन हाल ही में मियां खलीफा ने एक वीडियो शेयर किया जिसमे वो रो रही है दरअसल उनके रोने का कारण था पसंदीदा एनबीए स्टार जॉन वॉल जिसके लिए मियां खलीफा रोने लगी और उनके चाहने वाले भी काफी परेशान हो गए थे।

इस वजह से निराश हो गयी थी

जिसकी बात हम कर रहे है जो की एनबीए स्टार जॉन वॉल है दरअसल मिया खलीफा उनकी बहुत बड़ी फैन है और उनको काफी ज्यादा फॉलो करती है इसी वजह से मियां खलीफा वॉशिंगटन विजार्ड्स को सपोर्ट करती है लेकिन ट्रेड एक्सचेंज में वॉशिंगटन विजार्ड्स ने टीम में ऐसे बदलाव किये जिससे मियां खलीफा निराश होगयी दरअसल वॉशिंगटन विजार्ड्स ने अपनी टीम से एनबीए स्टार जॉन वॉल की जगह किसी और को देदी जिसका नाम रशेल वेस्टब्रूक है बस यही पता चलने के बाद मियां खलीफा ने वीडियो बनके अपना दुख बताया अपने चाहने वाले फोल्लोवेर्स को जिससे उनके फोल्लोवेर्स भी दुखी हो गए थे।

जॉन वॉल के फैंस ने किये कमेंट

जैसे ही मियां खलीफा की वीडियो सोशल मीडिया पे वायरल होने लगी तभी जॉन वॉल के फैंस ने भी देखा और कहने लगे हमे भी रोना आ रहा है। और मियां खलीफा को रोने से रोक भी रहे थे लेकिन इस बाद मियां खलीफा ने कहा की अबसे में वॉशिंगटन विजार्ड्स का सपोर्ट नहीं करूंगी। इसलिए मियां खलीफा ने अपनी वीडियो के साथ जॉन वॉल की फोटो को भी शेयर किया था ये न्यूज़ मिलने के बाद इसी अंदाज़ को मियां खलीफा के फैंस काफी पसंद कर रहे है।

जैसा की हमे सोशल मीडिया से मिली जानकारी के मुताबिक मियां खलीफा के फूट फूट कर रोने के पीछे की असली वजह क्या थी वह हमने आपके सामने रख दी आशा है की हमारी दी गयी जानकारी से आप संतुस्ट हो गए होंगे।