ऐसा क्या था इस सेल्फी में जो पत्नी ने दे दिया अपने पति को तलाक, आप भी पता नहीं लगा सकते

454

पति पत्नी का रिश्ता बहुत पवित्र रिश्ता होता है। ये एक अटूट रिश्ता होता है और ये रिश्ता भरोसे की बुनियाद पर होता है जिस रिश्ते में भरोसा नहीं होता वो रिश्ता ज्यादा चलता भी नहीं है इसलिए पति पत्नी के रिश्ते में भरोसा होना बहुत जरुरी होता है। ये सेल्फी सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रही है इस वायरल तस्वीर को देखते ही पत्नी ने अपने पति को तलाक तक देदिया। लेकिन सोचने वाली बात तो यह है की पत्नी को ऐसा क्या दिखा इस तस्वीर में जो की अपने पति को ही तलाक देदिया। पति को कभी अपनी पत्नी को धोका नहीं देना चाहिए और ना ही पत्नी को अपने पति को धोका देना चाहिए। तो चलिए देखते है पत्नी को इस तस्वीर में क्या नजर आया।

अमेरिका की घटना

हम आपको बता दे की ये घटना अमेरिका की है। अमेरिका की इस लेडी @shesough नाम की यूजर ने अपने पति की सारी धोकेबाजी सबके सामने वायरल करदी है। दरशल उसका पति उसको झूट बोल कर गया था उसने बोलै था की में एक बिज़नेस ट्रिप पर जा रहा हूँ लेकिन जब उसने अपनी सेल्फी अपनी पत्नी को भेजी तो पत्नी समझ गयी वो किसी ट्रिप पर नहीं बल्कि किसी लड़की के साथ होटल में है।

सोशल मीडिया पर करी शेयर

पत्नी ने उस सेल्फी को सोशल मीडिया पर वायरल करदिया और लोगो से पूछा आपको इस सेल्फी में आपको कुछ गड़बड़ दिखाई दे रही है या नहीं ये पोस्ट करते ही लोगो के ताबड़तोड़ मैसेज आने लग गए और किसी ने कुछ बोला और किसी ने कुछ बोला।

इस बात पर लिया तलाक

उस सेल्फी पर लोगो ने कमेंट किया की मिरर के पास हेयर स्ट्रेटनर है जो की किसी लड़की का है क्युकी होटल वाले कभी भी हेयर स्ट्रेटनर नहीं देते है और बाथरूम के फर्श पर लेडीज पर्स है और इसी बात पर पत्नी ने अपने पति से तलाक ले लिया।

पति ने दी अपनी सफाई

पति ने इस घटना के बाद अपनी पत्नी को कॉल करके बताया की वो अपने दोस्त के रूम में गया था जहा वो हेयर स्ट्रेटनर उसके दोस्त की ही गर्लफ्रेंड का था लेकिन इस बात पर अब पत्नी ने विश्वास नहीं किया और ताबड़तोड़ तलाक लेलिया अपने पति से।

आपकी क्या राय है

ये घटना बहुत ही ज्यादा वायरल हो गयी जिससे सभी मर्द सतर्क हो चुके है अपनी पत्नी को सेल्फी भेजने से पहले और महिलाओ ने मर्दो को बहुत ही ज्यादा बेवकूफ बताया है की लोग बाग़ ज्यादा सोचते नहीं है।

ये थी बात