जब जैकी भगनानी ने मॉडल को सरेआम उठा लिया गोद में

824

दोस्तों आज हम आपको बॉलीवुड की एक ख़ास बात बताने जा रहे है दरअसल बॉलीवुड का स्तर दिन प्रतिदिन आगे बढ़ता जा रहा है। जहा हम सभी एक न एक एक्टर या एक्ट्रेस के बारे में कुछ न कुछ ऐसा सुन ही लेते है जो बेहद शर्मनाक होता है। अक्सर देखने को ये भी मिलता है कई लोग अपना करियर फिल्म जगत में नहीं बना पाते। अक्सर होता कुछ यु है की कई बड़े नाम वाले फिल्मस्टार अपने बच्चो को इस फेल्ड में नाम कमाने के लिए एंट्री तो दिलवा देते है मगर उनको खुद इस बात का एहसास नहीं होता है की वो इस डीलड में कितना कुछ काम कर सकेंगे। इसलिए वो कही न कही किसी न किसी स्टंट शो के माध्यम से या फिर किसी न किसी शो में जज की भूमिका में आने का प्रयास करते है। या फिर कही न कही कुछ ऐसा कर देते है की लोग उन्हें याद रखे। ऐसा ही कुछ जैकी भगनानी ने किया है। आइये आपको बताते है उनकी एक शर्मनाक हरकत के बारे में।

जैकी ने सड़क पर की शर्मनाक हरकत

जैकी भगनानी की मस्ती भरी हरकत के बारें में बताने वाले है। जैकी भगनानी अपने पिता की राह पर चलकर फिल्म प्रोड्यूसर बनने पर ध्यान दे रहे हैं। वह एक सफल फिल्म निर्माता बनने की ओर कार्यरत है। जैकी भगनानी और खूबसूरत मॉडल लॉरेन गॉटलिब एक इवेंट में एक साथ ऑटो से पहुंचे थे। ऑटो से ऊतर ते ही एक ऐसी हरकत की सब देखते रह गए। जब सबके सामने जैकी भगनानी ने इस मॉडल को उठा लिया गोद में, सब देखते रह गए।

खूबसूरत मॉडल है गॉटलिब

दरअसल एक बार जैकी भगनानी और खूबसूरत मॉडल लॉरेन गॉटलिब एक इवेंट को एक साथ अटेंड करने ऑटो से पहुंचे थे। यहां ऑटो से उतरते ही जैकी भगनानी ने लॉरेन गॉटलिब के साथ एक ऐसी हरकत कर दी जिससे मीडिया को कई अजीबो गरीब पोज मिल गए। जैकी भगनानी ने लॉरेन गॉटलिब को गोद में उठाकर उस इवेंट तक पहुंचाया।

जैकी लगते है बेहद कूल

वहीं जैकी भगनानी भी काफी डैशिंग लग रहे हैं। दोनों ही तस्वीरों में कूल अंदाज में नजर आ रहे हैं। लॉरेन गॉटलिब एक मॉडल होने के साथ ही एक प्रसिद्ध डांसर भी हैं। वह कई भारतीय रियलिटी टीवी शो में अपनी डांस परर्फॉर्मेंस से लोगों का दिल जीत चुकी है।

फिल्मो की तलाश में है जैकी

फिलहाल जैकी फिल्मो की तलाश में है मगर उन्हें भारतीय जगत में कोई बेहतर फिल्म ऑफर नहीं हो रही है ऐसे में उनका फ़िल्मी करियर तो थोड़ा गड़बड़ ही चल रहा है । लेकिन यह देखने वाली बात होगी की इस वायरल फोटो को कहा तक पहुंचाया जाता है ।