जब युवक ने मांगी महिला की बाथरूम वाली तस्वीर,जरा संभल के देखे

1089

दोस्तों इस बात में कोई दोराय नहीं है की जब कोई प्यार में होता है तो शायद वो साड़ी मान मर्यादाये भूल जाता है प्यार चीज ही ऐसी गोटी है की किसी को समझ आती है तो किसी को नहीं। ये फलसफा होता है तकदीर का की आखिर किसके नसीब में प्यार आया और किसको दोस्ती में दगा मिली। सम्प्पोर्ण बात यह है की हम सभी जानते है की लड़कियों को अपने कितने भी विश्वसनीय व्यक्ति को कभी कोई ऐसी तस्वीर नहीं भेजनी चाहिए जिस से उसको कभी भविष्य में कोई नुकसान उठाना पड़े। हलाकि ये बाते लड़किया अक्सर भूल ही जाती है मगर इन बातो का ख्याल रखना चाहिए की अगर आप कुछ करने जा रहे है तो उसके आगे पीछे का भी सोच ले किसी की कही बातो में या कोई गफलत में आकर कोई ऐसी फैसला न ले न यही प्यार में आकर कोई गलत काम कर बैठे।

महिला से मांगी फोटो

सूत्रों की माने तो एक लड़के ने जब महिला से whatsapp पर उनकी नहाती हुई तस्वीर मांगी तो महिला ने तुरंत अपनी तस्वीर उस लड़के को भेज दी। लेकिन जब उस लड़के ने तस्वीर को देखा तो वो बाय बोलकर वह से निकल लिया।

महिला बाथ टब में थी

बता दें कि जब वो लड़का महिला से chat कर रहा था वो उस समय वो महिला chat करते समय बाथ ले रही थी। पहले तो नार्मल बात शुरू हुई लेकिन जब महिला ने बताया कि वो नहा रही है तो लड़के ने उससे नहाते हुए फोटो मांग ली।

आज भी लड़का नहीं आया होश में

जब उस महिला ने तस्वीर भेजी तो लड़का उसको देखकर हैरान गया। दरअसल तस्वीर में पानी महिला के मुँह तक आ रहा था। ऐसे में पानी की वजह से उसके बाल ऊपर आ गए जो बिलकुल मूंछो की तरह ही लग रहे थे। इस तस्वीर को देखते ही लड़के ने तुरंत बाय बोल दिया।

हमारे देश में कई लड़किया फस जाती है

अक्सर देखने को मिलता है की हमारे देश में लड़किया इन मौको पर अक्सर लड़को की सूझ भूझ के आगे फंस ही जाती है।