जब बॉलीवुड के इन अभिनेताओं ने बोल्ड सीन में पार की हदे, सीन देख कर उड़ जाएंगे होश

2229

आज हम आपको कुछ ऐसे सीन दिखाने जा रहे है जिनको देखकर आप भी सोच में पद जाएंगे जी हां ये सीन ही ऐसे है। अक्सर बॉलीवुड में ये किश वगैरा आम बात है। मगर हम उम्र एक्ट्रेस का हम उम्र एक्टर के साथ मगर सोचिये जरा की जब एक 26 साल की एक्ट्रेस को 46 साल के अभिनेता को लिप्स लॉक किस करनी होती होगी। जाहिर है थोड़ा अजीब तो लगता होगा मगर क्या करे स्क्रिप्ट की डिमांड बहुत कुछ करवा देती है आज हम आपको कुछ ऐसे ही अभिनेताओं से मिलवाने जा रहे है जिन्होंने अपने से आधी उम्र की एक्ट्रेस के साथ सम्भोग जैसे सीन भी दिए है। जनन्ना चाहेंगे की आखिर उस लिस्ट में किन किन लोगो के नाम है। आइये बताते है आपको की आखिर उस लिस्ट में किन किन लोगो के नाम है।

स्क्रिप्ट की डिमांड कराती है कुछ भी

जी हां इस बात में कोई दोराय नहीं है जहा स्क्रिप्ट की डिमांड कुछ भी करा देती है । दरसल अब फिल्मो से ज्यादा लोग उसकी कहानिया पसंद करते है। अगर बात करे पद्मावत की त्यों फिल्म में एक भी सीन नहीं थे मगर फिल्म की पठकथा की वजह से फिल्म ने हिट के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए। आइये आपको बताते है की आखिर कौन कौन से ऐसे एक्ट्रेस है और एक्टर है जिन्होंने हर सीन को करने में कोई परहेज नहीं किया।

नसीरुद्दीन शाह

अभिनेता नसीरुद्दीन शाह का। नसीरुद्दीन शाह बॉलीवुड के एक जबरदस्त अभिनेता हैं। उनकी एक्टिंग की काफी तारीफ़ होती है। लेकिन जब उन्होंने फिल्म बेगम जान में एक राजा का किरदार निभाया तो लोगों को उनका यह रोल बिलकुल अच्छा नहीं लगा। इस फिल्म में में वे काफी कम उम्र की लड़की के साथ रोमांस करते हुए नज़र आये थे। इस सीन की वजह से उन्हें काफी आलोचना का शिकार होना पड़ा था।

ओमपुरी

आपको बता दे की ओमपुरी की उम्र तब 61 वर्ष की थी जब उन्होंने मल्लिका शेरावत के साथ डर्टी पॉलिटिक्स फिल्म में एक बैडरूम का सीन दर्शाया। जी हां आपको बता दे मल्लिका शेरवत की उम्र अब भी 38 साल की है। ऐसे में उनके इस सीन से ओमपुरी को लोगो की कई बाते भी सुन्नी पड़ी।

अन्नू कपूर

अन्नू कपूर को कौन नहीं जानता भारतीय फिल्म जगत के अच्छे गायको में से एक है अन्नू कपूर साथ ही वो ज्यादातर अन्ताकछड़ी से फ़मौस हुए थे। अन्नू कपूर। बोल्डनेस से भरपूर प्रियंका चोपड़ा के साथ बैड सीन दे चुके है। साथ खून माफ़ फिल्म में उन्हें ऐसा करंबा था।

राजेश खन्ना

आपको बता दे की राजेश खन्ना का स्टारडम तो तबसे खत्म हो गया जब अमिताभ बच्चन ने फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा। ज्यादातर फिल्मे उन्हें ऑफर होने लगी। एक समय आ गया जब उन्हें लोग पसंद करने लगे लम्बे आरसे के बाद जब राजेश खन्ना ने के बैक किया तो उन्हें एक बोल्ड सीन की डिमांड मिली जहा उन्हें एक मॉडल को किस करना था फिल्म का नाम था वफ़ा। मगर लोगो को ये समझ नहीं आया और उन्हें काफी आलोचना झेलनी भी पड़ी।

अमिताभ बच्चन

स्टारडम में अगर किसी का नाम आता है तो वो है अमिताभ बच्चन का अपने कद के साथ उनका नाम भी विश्व में प्रसिद्द है। आपको बता दे की अमिताभ बच्चन ने नशा फिल्म में अपने से 23 साल छोटी अभिनेत्री जिया खान जो अब इस दुनिया में नहीं है उनके साथ इंटिमेट सीन दिए थे जिसके लिए उन्हें काफी आलोचना और जाया जी की भी डाट सुन्नी पड़ी थी।