जिनकी पत्नियों के शरीर के इन अंगों में होती है ये चीज़, तो जानिए ऐसी बात जो आपको चौंका देगी।

3956

आज हम आपको आपकी अर्धांग्नी से सम्बंधित ऐसी बाते बताने जा रहे है की अगर उनमे से एक भी बात आपकी पत्नी में है तो जनाब आपको बहुत बहुत मुबारक हो आपकी किस्मत बदलने से कोई नहीं रोक सकता और एक बात और आप हमारी इस पोस्ट को गलत मत समझियेगा बल्कि इस पोस्ट का प्रमाण भी हमारे पास है अगर आपको यकीन न हो तो आप गोरखपुर प्रेस में छपी गीता प्रेस की गरुण पुराण को पढ़े उसके बाद हमारी बातो पर यकीन करे जी हां आज हम आपको महिलाओ से जुडी बेहद संजीदा बात बताने जा रहे है जिसको सुनकर आप दंग रह जाएंगे और यह बात तो तय है की अगर इन लक्षणों में से एक भी लक्षण आपकी पत्नी में है तो आपकी किस्मत जरूर बदलेगी ।

महिलाओ का सम्मान

हमेशा से हर धर्म में खासतौर पर हिन्दू धर्म में महिलाओ के सम्मान को लेकर हमारे धर्म में खासतौर पर ध्यान दिया जाता है , इतना ही माता सीता के भी कई उदाहरण दिए जाते है, द्रौपदी हो या माँ कुंती सभी महिलाओ के सम्मान के लिए एक उद्धरण है । आज हम आपको महिलाओ की विशेषता से जुडी वो बात बताएंगे जो बाते इन त्रिदेवियों में भी थी ।

पैरो का रूप

आपको बता दे की जिन महिलाओ के तलवे चिकने , नाखून गुलाबी , उंगलिया छोटी होती है ऐसी महिलाए अपने पती के लिए बेहद चिंता वाली होती है । अपने पती को स्वास्थ सम्बन्धहि कोई परेशानी होने ही नहीं देती ।

तलवे में ख़ास बात

आपको बता दे की ऐसी महिलाए जिनके तलवे में कभी पसीना नहीं आता, साथ ही वो बेहद कोमल होते है, ऐसी महिलाए रानी जैसा जीवन जीती है ।

दाँत

आपको बता दे की जिन महिलाओ के दांत एक समान होते है और सीधे एवं कम नुकीले होते है ऐसी महिलाए बेहद भाग्यशाली होती है वो अपने पती को भी पूरा सुख देती है ।

कान

जिन महिलाओ के कान की खाल बेहद कोमल होती है और जिनके कान छोटे होते है वो अपने पती का भाग्य बढ़ाती है ।

बॉल

जिन महिलाओ की ये आदत होती है की वो कान के पीछे बॉल रक्ति है , उनके बॉल घने , लम्बे , चमकदार होते है वो अपने घर में खूब धन लाती है ।

हाथ


जिन महिलाओ के हाथ मणिबंध , सुंदर और लम्बे होते है साथ ही जिनके हाथ भरे भरे होते है वो भेद भाग्यसहाली महिलाओ में से होती है ।

हथेली

जिस महिला की हथेली कमल की तरह गुलाबी रंग की हो उसकी हाथ की सभी रेखाए सीधी हो तो इस प्रकार की महिलाए खुद के साथ साथ पूरे परिवार का उद्धार करती है धन दौलत की घर में कभी कोई कमी नहीं होती ।