एक ही महिला ने जन्मा 11 बेटियों को, पूरा हॉस्पिटल है हैरान

1178

आज हम आपको एक ऐसी अध्भुत पोस्ट पढ़ाने जा रहे है , जिसको पढ़कर आप हैरान परेशांन हो जाएंगे परेशां ना हो पोस्ट के अंदर हम बताएंगे आपको की आखिर ऐसा क्या हुआ जो लोग इस बात को चमत्कार कहने पर मजबूर हो गए है। दरअसल कहते है दुनिया में चमत्कार कम होते है क्युकी ये कलयुग है, अब आपको मूल बात हम बताएंगे, दरअसल मामला ये है की माँ बनना सभी का सपना होता है सभी के मन में ये एहसास होता है की वो बी माँ बने और अपने परिवार को सुख दे लेकिन जब कभी ऐसे चमत्कार होते है तो ये एहसास होता है की वाकई इस धरती पर भगवान् है। आज हम आपको ऐसी ही एक सच्ची घटना से जुडी एक महिला की बात बताने जा रहे है।

डॉक्टर्स की टीम है अचंभित

आपको बता दे की ये मामला है इंडियाना शहर का जहा एक महिला अस्पताल में भर्ती हुई महिला प्रेग्नेंट थी डॉक्टरों ने महिला का इलाज शुरू किया दरअसल डॉक्टर्स ने जब महिला के पेट को देखा तो वो पहले ही आश्चर्यचकित हो गए क्युकी महिला का शरीर आम महिलाओ से ज्यादा फूला हुआ था।

पूरी दुनिया में है चर्चा

दरअसल दाद इस महिला की देनी होगी जिसने इतनी हिम्मत राखी की एक दो नहीं बल्कि देश विदेश तक महिला के चर्चे हो रहे है। जी हां सभी इस बात को सोचकर हैरत में है की ऐसा आज के जमाने में कैसे पॉसिबल है।

11 बच्चो को दिया जन्म

आपको जानकार हैरानी होगी की जब डॉक्टर्स ने महिला को स्वस्थ जानकार उनका आपरेशन करना शुरू किया तो एक के बाद एक कर के उन्हें 11 लड़किया पैदा हुई, इस महिला का नाम है माटिया हरलाडेस, दरअसल महिला ने एक के बाद एक 11 स्वस्थ बच्चो को जन्म दिया जिसको देखकर सब हैरत में पड़ गए।

11 लड़कियों को जन्म देना हैरत की बात

महिला के इलाज में लगे डॉक्टर्स ने बताया की हमारे करियर में ऐसा सीन पहली बार हुआ है मगर हम खुश है की हम इसके पार्ट्स बन सके मारिया और बच्चिया पूरी तरह से स्वस्थ है और उनकीबच्चिया बहुत प्यारी है।

पूरा परिवार समझा चमत्कार

इस खबर के बाद सिर्फ परिवार ही नहीं बल्कि नातेदार रिश्तेदारों का भी अस्पताल में ताता लग गया सभी यह देखना चाहते थे की 11 बच्चे एक साथ पैदा करने का रिकॉर्ड बनाने वाली उनके घर की ही महिला अब कैसी है।

डॉक्टर्स भी माने अध्भुत

डॉक्टर्स ने भी कहा की यह अध्भुत है उन्होंने ने भी अपने करियर में ऐसा नहीं देखा जिसके लिए उन्होंने डॉक्टर्स की स्पेशल टीम बुलाई गयी थी जिसके बाद ही महिला आपरेशन किया गया महिला अब पूरी तरह से स्वस्थ है।