बॉलीवुड के इन कलाकारों की संजीदगी देख आप भी हो जाएंगे हैरान

510

दोस्तों आज हम आपको बॉलीवुड के कुछ ऐसे कलाकारों के बारे में बताने जा रहे है, जिन्होंने बॉलीवुड के लिए अपनी खासा संजीदगी दिखाई इतना ही नहीं वो बॉलीवुड में अपने काम को लेकर इतना अधिक लोकप्रिय भी हुए की उनके कामो को आज भी उतना ही याद किया जाता है जितनी की उनके द्वारा की गयी फिल्मे हिट हुई। ऐसे में बॉलीवुड के कई कलाकारों से हम आपको आज मिलवाने जा रहे है जिन्होंने अपने अथक प्रयासों से अपना काम किया। और बॉलीवुड उन्हें एक अलग सम्मान भी देता है। आपको बता दे की बॉलीवुड में कई स्टार ऐसे है जिन्हे फिल्मो में अपने टैलेंट के बल पर आने का मौक़ा मिला जिन्होंने इस इंडस्ट्री में आने के लिए किसी से जोर आजमायश नहीं की। इतना ही नहीं वो आज भी एक सफल कलाकारों में से एक है।

गुजारिश

ऋतिक रोशन की फिल्म गुजारिश किसने नहीं देखि होगी। भारत में विकलांगता पर आधारित इस फिल्म में उन्होंने बहुत बेहतरीन अभिनय किया। इतना ही नहीं इस फिल्म में वो एक मजिस्शन का रोल प्ले कर रहे थे। हब उन्हें वील चेयर पे बैठे रहना था। मगर फिल्म के बाद भी उनके हाथ पेअर काम नहीं करते थे।

राजकुमार राव

राजकुमार राव एक बेहतरीन कलाकार है। स्त्री की अपार सफलता के बाद उन्होंने एक हलचल मचा दी है। उन्होंने खुद को 100 करोड़ के पैनल में लाकर खड़ा कर लिया है । एक फिल्म थी अधूरी कहानी जिसमे उन्हें गरीब आदमी का रोल निभाना था जहा उन्होंने कई दिन तक नहाया ही नहीं था।

सैफ अली खान

एक फिल्म आयी थी ओमकारा जो उस वर्ष की सुपरहिट फिल्मो में से थी। आपको बता दे की सैफ अली खान ने फ़िल्मी किरदार को निभाने के लिए 15 दिन ब्रश नहीं किया था।

पीके

भारत में कई फिल्मो का रिकॉर्ड तोड़ने वाली फिल्म पीके में आमिर खान करीब 100 से अधिक पान एक दिन में चबा जाते थे।

आलिया भट्ट

आलिया भट्ट की बॉलीवुड में अपनी एक अलग पहचान है वो बेहद संजीदा कलाकारों में से एक है। ऐसे में उन्हें एक फिल्म में 20 दिनों तक बाल बिना धोये रहना पड़ा था।