वीडियो:- जवान मर्दों के लिए तरसती हैं इस गाँव की कमसिन लड़कियाँ

1626

दोस्तों आज हम आपको इस वीडियो में एक ऐसी रसभरी और मन को प्रफुल्लित कर देने वाली दुनिया से रूबरू कराएंगे जिसे जानकर आप के मन में कई प्रकार के लड्डू फ़ूटने लगेंगे। जी हां दोस्तों दुनिया कई प्रकार के रहस्यों से बनी है जिसमें कुछ जगह ऐसी होती हैं जो हमारे सोच से बिल्कुल परे होती है, ऐसी जगह जिन्हें हम सिर्फ सपनों में ही इमेजिंग कर सकते हैं, जी हां दोस्तों हम बात कर रहे हैं ब्राजील के एक शहर के बारे में जो अपने हैरतअंगेज कारनामों के कारण मशहूर है। यह बातें हवा हवाई नहीं बल्कि हमारे शोध तथा विश्लेषण में पता चला है, उनकी मजबूरियां और फंटेसी की क्या वजह है इन सब पहलुओं पर इस वीडियो में बात किया जाएगा लेकिन उससे पहले हमारे वीडियो को आखिर तक जरूर देखें।

संसार में ऐसी कई जगह है जो अपने अनोखी…

संसार में ऐसी कई जगह है जो अपने अनोखी घटनाओं और प्रकृति के नियमों के अनुसार चर्चा में रहती है उन्हीं में से एक है नार्वे का शहर जहां सूरज का निकलना एक त्योहार के रूप में माना जाता है वहां साल आधा अंधेरा में गुजरता है तो आधा दिन की रोशनी में। इस शहर की आबादी बहुत कम है और इस शहर की जमा देने वाली सर्दी लोगों को बसर करने नहीं देती। यहां पर बहुत कम स्थाई नागरिक होते हैं, इस शहर में ज्यादातर या तो टूरिस्ट होते हैं या फिर शोधकर्ता क्योंकि प्रकृति के इस अजीबोगरीब नियमों के छावनी में रहना लोगों के लिए एक चैलेंज से कम नहीं है।

इस शहर में 24 घंटा रात रहती है जिसके वजह…

इस शहर में 24 घंटा रात रहती है जिसके वजह से ठंड बहुत ज्यादा रहती है और इस शहर की एक अजीबोगरीब नियम के बारे में शायद ही आप जानते होंगे क्या आपको पता है कि यहां नो डेथ पॉलिसी एक्ट लागू है, क्योंकि कुछ सालों पहले एक वैज्ञानिक ने अपने रिसर्च में दावा किया था कि इस जगह पर बहुत ज्यादा ठंड रहने के कारण जो लाश दफनाई जाती है वह कंपोज नहीं हो पाती जिसके वजह से उस यार्ड में लाशों का रिसाइकिल नहीं हो पाता। इसीलिए वहां के गवर्नमेंट ने यह एक्ट लागू कर डेड बॉडी को किसी दूसरे शहर में ट्रांसफर करने का नियम लागू किया। उसी तरह नार्वे शहर के दक्षिणी क्षेत्र में स्थित ब्राजील देश में एक कस्बा है जिसका नाम है नोईवो।

कहा जाता है कि इस शहर में मौजूद 300…

कहा जाता है कि इस शहर में मौजूद 300 लड़कियों को नहीं मिल रहा है अविवाहित लड़के। जब हमारी टीम ने इस खबर का पुष्टि करना चाहा तो हमें जो जानकारी मिली उसे जानकर काफी हैरानी हुई क्योंकि हम सब जानते हैं की दुनिया में स्त्री और पुरुष का क्या अनुपात है दुनिया में बहुत कम ऐसी जगह है जहां पुरुषों की आबादी स्त्रियों की तुलना में कम है कुछ अपवाद जैसे क्षेत्रों को छोड़ दें तो हमें हर जगह पुरुषों की आबादी स्त्रियों की तुलना में दुगना दिखाई देती है लेकिन यहां का माजरा कुछ अलग है। यह कस्बा ऐसा है जो बाहरी दुनिया से कटा हुआ है और लोगों की नजर में भी नहीं है इसीलिए इस शहर के बारे में बहुत कम लोग जानते हैं। करीब 1000 लड़की के आबादी वाले इस शहर में लड़कों का मिलना एक नामुमकिन सा बात है।

कस्बे की ज्यादातर महिलाओं की उम्र 20 से…

कस्बे की ज्यादातर महिलाओं की उम्र 20 से 30 साल के बीच है और यह महिलाएं अपने प्यार तथा वैवाहिक जीवन के लिए तरसती रहती है ऐसे इन महिलाओं के भी कुछ अलग सपने हैं इनका कहना है की जो भी पुरुष इस कस्बे की महिला से शादी करेगा उस पुरुष को हमारे साथ इसी कस्बे में रहना पड़ेगा जिसके वजह से कुछ पुरुष चाह कर भी विवाह नहीं कर पाते क्योंकि इस अजीबोगरीब कंडीशन के वजह से उन्हें यहां की लड़कियां रास नहीं आती। लड़कियों का यह कस्बा छोड़ना जैसे एक अपनी दुनिया को त्याग देने जैसा है इसलिए यहां की रहने वाली लड़कियां अपने रिहाइश जगह को छोड़ना नहीं चाहती। एक शोधकर्ता के मुताबिक वहां रहने वाली एक लड़की फर्नांडीस से जब वहां हो रहे परेशानियों के बारे में पूछा गया तो उन्होंने बताया कि यहां रहने वाली सभी लड़कियां इस तरह के संकट से जूझ रही है उन्होंनेे आगे कहा कि ऐसी बात नहीं है कि गांव में पुरुष नहीं है यहां जितने भी पुरुष हैं वह या तो शादीशुदा है या फिर रिश्तेदार।

यहां जितने भी व्यवसायिक काम है वह सारी…

यहां जितने भी व्यवसायिक काम है वह सारी की सारी महिलाएं ही करती हैं जैसे खेती-बाड़ी, व्यापार, दुकान धंधा इत्यादि और जिनकी शादी हो चुकी है उनके पति अच्छे काम के लिए वह इस शहर से बाहर ही रहते हैं इसलिए उनका भी जीवन अविवाहित जैसा गुजरता है और उन्हें भी खेती-बाड़ी जैसे काम करने पड़ते हैं। इसी गांव में मौजूद हमारे देश के अनुसार एक आशा काम करती हैं जब उनसे इस गांव के समस्या के समाधान के बारे में पूछा गया तो उन्होंने बताया कि सबसे पहले हमारे महिलाओं को अपने नियमों को त्यागना होगा जिससे बाहर रहने वाले पुरुष हमारे गांव की तरफ आकर्षित हो क्योंकि हमारी महिलाओं की खूबसूरती और उनके मेहनती किरदार को देखकर आकर्षित होते हैं लेकिन जैसे ही उन्हें हमारे गांव के इस भयावह नियम के बारे में पता चलता है तो वह उल्टे पांव लौट जाते हैं।

दोस्तों अगर आपको इस शहर में रहने से कोई…

दोस्तों अगर आपको इस शहर में रहने से कोई गुरेज नहीं है तो आप तत्काल वीजा अप्लाई करें और मनपसंद लड़की से शादी करके अपना घर जमाई जैसा घर गृहस्ती बसाएं। इससे आपको एक सुंदर और प्यारी सी बीवी भी मिल जाएगी और उनको एक प्यारा सा स्मार्ट और हैंडसम हस्बैंड भी मिल जाएगा जिससे उनका समस्या का समाधान हो जाएगा और आप भी वैवाहिक जीवन सुख से जी पाएंगे। धन्यवाद।

देखे वीडियो 👇👇